Breaking News
Home / breaking / कलेक्ट्रेट परिसर में भिड़ीं दो महिला वकील, एक ने टेंक में लगाई छलांग

कलेक्ट्रेट परिसर में भिड़ीं दो महिला वकील, एक ने टेंक में लगाई छलांग

 

अजमेर। अजमेर कलेक्ट्रेट परिसर में बुधवार को उस समय हडकंप मच गया जब एक महिला ने एनआईसी सेंटर के समीप पानी भरे गहरे टेंक  में छलांग लगा दी। शुक्र है टेंक में पानी कम होने से आनन फानन मौजूद लोगों ने उसे बाहर निकाला।

हुआ यूं था कि कलेक्ट्रेट परिसर में काम करने वाली दो महिलाओं में किसी बात को लेकर बहस हो गई। देखते ही देखते बहस झगडे में तब्दील हो गई और मामला हाथापाई में बदल गया। बीच बचाव के लिए जब तक लोग आते तब तक एक महिला विजय लक्ष्मी ने समीप बने पानी के टेंक में छलांग लगा दी।

 

मौके पर बडी संख्या में लोगों के जमा हो जाने से उसे तत्काल टेंक से बाहर निकाला और उसकी जान बच गई। विजय लक्ष्मी का कहना है कि उसे वकील पुष्पा चौहान आए दिन परेशान करती है तथा कलेक्ट्रेट परिसर में टेबल लगाने नहीं देती।

उधर, पुष्पा पंवार ने कहा कि वह विधिक सेवा में अपनी टेबल लगाना चाहती है इसके लिए वह फार्म लेने गई थी तभी विजय लक्षमी उससे लडने लगी। पंवार ने कहा कि विजय लक्ष्मी वकील नहीं है साथ ही बिना किसी लाइसेंस के कलेक्ट्रेट परिसर में फार्म, स्टांप आदि बेचती है। मेरे साथ उसने मारपीट की, चोट पहुंचाई। ये हर किसी पर अनर्गल आरोप लगाती रहती है। पहले भी यह मुझसे झगड चुकी है तब मेरा मोबाइल तोड दिया था।

बहरहाल कलेक्ट्रेट परिसर में मौजूद स्टाफ और अन्य वकीलों ने समझाइश कर दोनों को झगडा न करने की नसीहत दी। उनका कहना था कि दोनों की बीच हमेशा अनबन रहती है। ऐसे में कोई इनके बीच में नहीं पडना चाहता।

 

Check Also

 9 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …