Breaking News
Home / breaking / कार रुकवाई…आंख में मिर्ची डालकर ले गए सोने-चांदी के जेवरात से भरा बैग

कार रुकवाई…आंख में मिर्ची डालकर ले गए सोने-चांदी के जेवरात से भरा बैग


उदयपुर। अहमदाबाद मार्ग पर राजकोट से आगरा की ओर जा रहे कार सवारों की आंखों में मिर्ची का पाउडर डालकर 470 किलो चांदी और डेढ़ किलो सोने की लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और मौके पर पांच थानों के अधिकारी व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पहुंचे। प्रदेशभर में नाकाबंदी करवाई गई लेकिन लुटेरे पकउ़ में नहीं आए हैं।

कार सवार तीनों पीडि़त कमीशन एजेंट हैं। वे सोने-चांदी के जेवर राजकोट से आगरा पहुंचाने का काम करते हैं। बीती रात टीडी बस स्टैंड के निकट टीडी की नाल में आगरा निवासी सोमदत्त उर्फ श्यामू पुत्र भरोसीलाल कुशवाह, योगेश कुशवाह और राकेश पुत्र नंदराम वर्मा की कार को पीछे से आई स्कार्पियो और वर्ना कार सवारों ने ओवरटेक कर रोक लिया। वाहन रुकते ही उसमें सवार युवक पिस्टल और मिर्ची का पाउडर लेकर इनके पास पहुंचे और आंखों में पाउडर डाला।

अचानक घटित इस घटना से तीनों घबरा गए। इस दौरान बदमाशों ने तीनों को जबरन स्कार्पियो में डाला और बारापाल से पहले कुछ दूरी पर जंगल में पटक कर फरार हो गए। इस दौरान बदमाश उनकी कार में रखा बैग ले गए। इस बैग मेंं सोना-चांदी रखा था। साथ ही सोमदत्त से दो-ढाई हजार, राकेश से तीन सौ और योगेश से साढ़े तीन सौ रुपए सहित कार में रखे 45 हजार रुपए, पांच मोबाइल, दस्तावेज भी ले गए। पुलिस को इस वारदात में किसी परिचित का हाथ होने की आशंका है।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …