Breaking News
Home / breaking / किताब लेने के बहाने छात्रा के घर गया युवक, रेप कर बनाया अश्लील वीडियो

किताब लेने के बहाने छात्रा के घर गया युवक, रेप कर बनाया अश्लील वीडियो

चूरू. चूरू जिले के दूधवाखारा थाना इलाके के एक गांव की 23 वर्षीय महिला ने एक युवक के खिलाफ रेप और ब्लैकमेल (Rape and Blackmail) करने का नामजद मामला दर्ज कराया है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसको करीब सात साल से ब्लैकमेल कर रेप कर करता आ रहा है. आरोपी ने पहली बार रेप उस समय किया जब वह 11वीं कक्षा पढ़ती थी. आरोपी से उसकी पहले जान पहचान थी. वह उसके घर किताब लेने आया था. उसी दिन उसने उससे रेप कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. उसके बाद आज तक उसके दम पर ब्लैकमेल कर रहा है.
महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो और आईपीसी की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने पीड़िता का राजकीय भरतिया जिला अस्पताल में मेडिकल करवाया है. आरोपी की तलाश की जा रही है लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस पूरे मामले की तह तक में जाने का प्रयास कर रही है.
महिला थानाधिकारी इंद्रलाल महर्षि ने बताया पीड़िता का पीहर हनुमानगढ़ जिले के एक गांव में है. पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि जब वह सरकारी स्कूल में कक्षा 11 में पढ़ती थी तो उसकी रवि नाम के व्यक्ति से बातचीत होती थी. एक दिन जब वह घर पर अकेली थी तो रवि किताब मांगने के बहाने उसके घर आया. उसने उसे अकेला पाकर रेप किया. इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो खींच ली और वीडियो भी बना लिया. उसके बाद उसने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार रेप किया.

पीड़िता की वर्ष 2018 में हो गई थी शादी

पीड़िता ने बताया कि साल 2018 में उसकी शादी दूधवाखारा थाना इलाके के एक गांव में हो गई. शादी के बाद उसकी रवि के साथ कोई बातचीत नहीं हुई. लेकिन अब एक साल पहले रवि का उसके पास फोन आया तो उसने पुरानी फोटो वायरल करने की धमकी दी. उसने कई बार आरोपी को फोटो डिलीट करने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माना. आरोपी ने दो दिन पहले 14 जुलाई को फिर फोन किया और उसे घर से बाहर बुलाया.

फिर शुरू कर दिया ब्लैकमेल करने का सिलसिला

इस पर वह उसकी बताई जगह पर पहुंची. वहां उसने आरोपी को अश्लील फोटो डिलीट करने के लिए कहा. लेकिन रवि ने उसे साथ चलने के लिए कहा. उसके बाद आरोपी उसे सड़क किनारे बने पानी के कुंड के पास ले गया और उसके साथ फिर रेप किया. उसके बाद भी उसने फोटो डिलीट करने के लिए मना कर दिया. आरोपी ने उसे रेलवे स्टेशन की तरफ चलने के लिए दबाव बनाया. जब वह रात के समय पैदल ही रेलवे स्टेशन की तरफ उसके साथ जा रही थी तो उसे कुछ लोग दिख गए. उनको देखकर पीड़िता ने शोर मचाया. उसके बाद लोगों ने पुलिस को बुला लिया.

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …