Breaking News
Home / breaking / खरीदकर लाई गई नाबालिग दुल्हन निकली कोरोना पॉजीटिव, मचा हड़कम्प

खरीदकर लाई गई नाबालिग दुल्हन निकली कोरोना पॉजीटिव, मचा हड़कम्प

 

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं में कोरोना के पॉजीटिव के 10 और मामले सामने आने के बाद यहां आंकड़ा बढ़कर 246 तक हो गया है।

मंगलवार को सुबह आठ तथा शाम को दो नए केस सामने आए हैं। इनमें से पांच पिलानी कस्बे के है। बीडीके अस्पताल के पीएमओ डॉ. शुभकरण कालेर ने बताया कि झुंझुनूं जिले के पिलानी कस्बे के वार्ड नं. तीन निवासी एक तीन साल की बच्ची को भी कोरोना मिला है। वहीं मंडावा थाना पुलिस द्वारा भी 14 साल की एक नाबालिगा का कोरोना सैंपल दिलवाया गया था। जो भी पॉजीटिव निकला है।

जानकारी के मुताबिक फरवरी में त्रिपुरा से एक 14 साल की बच्ची खरीदकर लाई गई थी और मंडावा कस्बे के एक युवक के साथ उसकी शादी करवाई गई थी। जो मई में घर छोड़ भाग गई तो पुलिस ने उसे बरामद कर लिया। यह मामला न केवल महिला आयोग, बल्कि बाल संरक्षण आयोग तक भी पहुंचा।

वहीं जब इसकी तहकीकात की गई तो यह नाबालिगा त्रिपुरा की रहने वाली निकली। एक—दो दिन पहले ही इसका मेडिकल करवाने के लिए बीडीके ले जाया गया। जहां पर इसकी कोरोना जांच की गई। जिसका सैंपल मंगलवार को पॉजीटिव आ गया।

इस 14 साल की नाबालिगा के पॉजीटिव आने के बाद एक बार फिर मंडावा थाना चिंता में आ गया है। क्योंकि इसके संपर्क में आने वाले पुलिसकर्मियों को क्वारेइन होना पड़ेगा। वहीं इस दौरान यह बालिका न केवल एक गृह में रखी गई, बल्कि मामले की जांच को लेकर भी कई जगहों पर इसके बयान हुए बताए। ऐसे में इसकी कॉन्टेक्ट्स लिस्ट में कई नाम आ सकते हैं।

जिले के पचेरी एकांतवास केंद्र से पांच दिन पहले पुलिस को चकमा देकर फरार हुए ढाणी पिठौला निवासी पॉजीटिव युवक अभी तक पुलिस गिरफ्त में नहीं आया है।

Check Also

नई नवेली दुल्हन बीच सड़क पति को छोड़कर थाने पहुंची, बोली-प्रेमी संग रहूंगी

  आगरा। शमसाबाद में शादी के 11वें दिन ससुराल जाते समय बीच सड़क पर पति …