Breaking News
Home / breaking / चलती कार में झगड़ रहे थे पति-पत्नी, सन्तुलन बिगड़ा और मच गई चीख-पुकार

चलती कार में झगड़ रहे थे पति-पत्नी, सन्तुलन बिगड़ा और मच गई चीख-पुकार

 

बीकानेर। बीकानेर जिले के नापासर थाना क्षेत्र में शनिवार को चलती कार में पति पत्नी का झगड़ा भीषण हादसे का कारण बन गया और इसमें तीन महिलाअों सहित चार की मौत हो गई जबकि आठ अन्य घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक सवाई सिंह गोदारा ने बताया कि वायु सेना में फलौदी में पदस्थ देव प्रताप (28) और उसकी पत्नी प्रियंका (25) कार से बीकानेर की ओर आ रहे थे कि जयपुर मार्ग पर दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा, इससे कार लहराने लगी।

 

उसी दौरान उनके पीछे आ रही एक एम्बुलेंस के चालक ने गुंसाईसर गांव के पास देव प्रताप को डांटते हुए कहा कि, झगड़ा करना है तो कार रोक कर करें, अन्यथा दुर्घटना हो सकती है।

गोदारा ने बताया कि इसके बाद देव प्रताप ने कार की गति और बढ़ा दी और कार सामने से आ रहे सवारियों से भरे तिपहिया वाहन से जा टकराई। हादसे में देव प्रताप एवं प्रियंका की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मूल रूप से उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के श्यामली के रहने वाले थे।

उन्होंने बताया कि इसमें तिपहिया वाहन में सवार मीरा देवी (50) और चुखा देवी (45) की भी मौत हो गई, जबकि राकेश (19) उसकी पत्नी रेवती देवी (18), धन्नाराम (आठ), कानाराम (50) उसकी पत्नी बालादेवी (45), कानाराम की पुत्री कोमल (दो), सुनील और पुष्पा घायल हो गये। घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …