Breaking News
Home / जोधपुर / डॉक्टर ने क्लिनिक में किया छात्रा से दुष्कर्म

डॉक्टर ने क्लिनिक में किया छात्रा से दुष्कर्म

rape
जोधपुर। एक छात्रा मरीज के साथ इंसानी भगवान ने ऐसी करतूत अंजाम दी कि चिकित्सीय पेशा शर्मसार हो गया। एक स्कूली छात्रा ने डॉक्टर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में उसने कुड़ी भगतासनी थाने में मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस ने बताया कि गुड़ा विश्नोइयान निवासी 17 वर्षीय किशोरी ने रिपोर्ट दी है कि वह बारहवीं कक्षा की छात्रा है और गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ती है। करीब चार माह पूर्व बुखार की शिकायत होने पर उसके भाई बहन उसे उपचार के लिए गांव में ही क्लिनिक चलाने वाले डॉ. राकेश गोदारा के अस्पताल में लेकर गए।

वहां पर डॉक्टर ने उसका स्वास्थ्य चैकअप किया और जब इंजेक्शन लगाया तो उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध करने पर उसने माफी मांग ली। दूसरे दिन जब वह अकेली इंजेक्शन लगवाने गई तो डॉक्टर ने फिर अश्लील हरकतें की और माफी मांग ली।
पुलिस को दी जानकारी में पीडि़ता ने बताया कि इस घटना के कुछ दिनों बाद डॉ. राकेश गोदारा ने अशोक के साथ एक मोबाइल सिम भेजी और उस पर उससे बातें करने लगा। इस दौरान वह स्कूल से आते-जाते वक्त भी उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा और बदनाम करने की धमकी देने लगा।

मोबाइल पर लगातार फोन आने पर उसके भाई बहनों को शक हुआ तो उसने उक्त सिम तोड़ दी। तब डॉ. राकेश गोदारा और अशोक ने उसको दूसरी सिम दे दी और बातें नहीं करने पर उसके और उसके परिवार को बदनाम करने और ठिकाने लगाने की धमकियां देने लगे।
गत 23 नवंबर की रात्रि डॉ. राकेश ने उसको मैसेज करके घर से बाहर बुलाया और अपने क्लिनिकपर ले गया। वहां रात बारह बजे से चार बजे तक दुष्कर्म किया। बाद में उसको घर पर छोडऩे आया। इसी दौरान पीडि़ता के भाई बहन जग गए और उन्होंने राकेश के साथ मारपीट की। मारपीट में डॉ. राकेश का मोबाइल गिर गया जिसे उठाकर अन्दर ले गए।

इस घटना के बाद गांव में इस घटना का पता लगा तो पीडि़ता को न्याय दिलाने की बजाय गांव के बाहुबलियों ने उसके परिवार पर ही दबाव बनाया और राकेश का मोबाइल उसके घर से ले गए। साथ ही पुलिस में नहीं जाने की सलाह दी।

अपने साथ हुए दुष्कर्म और परिवार वालों को मिल रही धमकियों से परेशान होकर पीडि़ता अपने एक भाई और बहन के साथ थाने पहुंची और लिखित रिपोर्ट दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवाया।

Check Also

अजमेर में मस्जिद में सो रहे मौलवी की हत्या, मुस्लिमों में रोष

अजमेर। रामगंज थाना क्षेत्र के कंचन नगर में स्थित मस्जिद में हुए एक हमले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *