Breaking News
Home / breaking / देशभर के नामदेव छीपा समाज में आक्रोश

देशभर के नामदेव छीपा समाज में आक्रोश

add1
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। सुमेरपुर तखतगढ़ की ग्राम पंचायत उम्मेदपुर की सरपंच शारदा छीपा के पति राकेश परमार पर जानलेवा हमले की वारदात से सिर्फ राजस्थान ही नहीं बल्कि पूरे देश के नामदेव बंधु आक्रोशित हैं। सभी ने एकस्वर में इस वारदात की निंदा करते हुए हमलावरों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। घायल राकेश परमार का अहमदाबाद में इलाज चल रहा है।
अपने समाजबंधु पर हमले की खबर लगते ही देश के विभिन्न राज्यों से नामदेव समाज बंधुओं ने अपने-अपने स्तर पर स्थानीय प्रशासन के जरिए ज्ञापन भेजकर सरकार पर कठोर कार्रवाई का दबाव बनाना शुरू कर दिया। सभी अपने-अपने स्तर पर राजस्थान के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया को ज्ञापन भेजकर हमलावरों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई अमल में लाने की मांग कर रहे हैं।
ये हमलावर चिह्नित
राकेश परमार के हमलावरों के रूप में मोरुआ निवासी श्याम सिंह पुत्र भीक सिंह, कृष्णपाल सिंह पुत्र सरदार सिंह, छतर सिंह पुत्र सांगसिंह, खुशवंत सिंह पुत्र सांगसिंह व एक अन्य को चिह्नित किया गया है।

sumerpur
यह है मामला
नामदेव समाज के वरिष्ठ समाजसेवी एवं आरएसएस के वरिष्ठ स्वयंसेवक ओटरमल परमार के पुत्र राकेश परमार बुधवार देर शाम अपने एक साथी के साथ बाइक पर तखतगढ़ से उम्मेदपुर लौट रहे थे। तखतगढ़ मुख्य चौराहे के पास पीछे से कार में आए बदमाशों ने पहले उनकी बाइक को टक्कर मारी। इससे वे दोनों गिर गए। इसके बाद कार से उतरे हथियारबंद बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसके बाद राकेश को मृत समझकर हमलावर भाग गए। इस हमले में राकेश के सिर में गंभीर चोट आने के साथ ही पैर व शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोटें आई हैं। वारदात के बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घायलों को तखतगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां स्थिति गंभीर होने के कारण राकेश परमार को सुमेरपुर और फिर वहां से अहमदाबाद रेफर कर दिया गया।
विधायक राजपुरोहित आए नामदेव समाज के साथ
वारदात की सूचना पाकर आहोर विधायक शंकरसिंह राजपुरोहित अस्पताल पहुंचे और राकेश की कुशलक्षेम जानी। उन्होंने पुलिस को जल्द ही बदमाशों को पकडऩे के निर्देश दिए। राजपुरोहित ने इस मसले पर गृहमंत्री कटारिया से भी बात कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया।

namdev ekta
हम एक हैं…
संत नामदेव के अनुयायी भले ही कई घटकों में बंटे हों लेकिन जब-जब कोई संकट या परेशानी सामने आई, हम एकजुट होकर डटे रहे। पिछले दिनों भोपाल में शैलजा नामदेव पर एसिड अटैक का मसला हो या फिर भीलवाड़ा में नामदेव समाज की पुत्री की दहेज हत्या का मामला। घटकों की आपसी दूरियांं भुलाकर सभी एक एकजुटता दिखाई और अपराधियों को अंजाम तक पहुंंचाने के लिए शासन-सरकार पर दबाव बनाया। इस बार भी पूरा समाज एकजुट होकर राकेश परमार के हमलावरों को अंजाम तक पहुंचाने के लिए आगे आ चुका है। समाज की इस चेतना को नामदेव न्यूज डॉट कॉम का सलाम।

khemraj nama solanki add

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *