Breaking News
Home / breaking / नई खरीदी बाइक, उसी बाइक पर बैठी अपनी ही डेड बॉडी!

नई खरीदी बाइक, उसी बाइक पर बैठी अपनी ही डेड बॉडी!


अजमेर। किशनगढ़ में मझेला रोड मिर्जा बावड़ी के पास शनिवार सुबह मृत मिले युवक की मौत से पर्दा उठ गया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में उसकी पत्नी और उसके प्रेमी को अरेस्ट किया है।
मदनगंज थाना पुलिस के अनुसार रजिया कॉलोनी निवासी शंकर रावत (40) पुत्र रूपसिंह पावरलूम फैक्ट्री में काम करता था। शंकर के तीन लड़कियां हैं।

पुलिस को शव घसीटने के निशान भी मिले। पुलिस ने घटनास्थल पर एफएसएल टीम को बुलाकर मौके से सैंपल लिए गए। पुलिस ने संदेह के आधार पर उसकी पत्नी मंजू और संदिग्ध युवक दिनेश खटीक से अलग-अलग पूछताछ की तो वारदात खुल गई।

 

अवैध सम्बन्ध ले डूबे

दिनेश ने बताया कि उसके मंजू से अवैध सम्बन्ध थे। इसका पता उसके पति शंकर को चल गया था। अपने बीच का कांटा निकालने के लिए दोनों ने शंकर को जान से मारने की ठान ली। शंकर शुक्रवार को ही नई बाइक लेकर आया था। इसके बाद नई बाइक लेकर मोहल्ले में घूम रहा था।

रात में दिनेश उसके घर पर ही था। दिनेश ने उसे नई बाइक खरीदने पर पार्टी मांगी। बाद में मंजू ने पति को दिनेश को घर छोड़ने भेजा। रास्ते में दोनों ने शराब पी। दिनेश ने केवल बीयर पी जबकि शंकर को चार पव्वे शराब पिला दी। इसके बाद नया शहर की तरफ हाथी खान के पास गला घोंटकर उसे मार दिया। बाद में अपने भाई सांवरा को बुलाकर लाया और उसकी मदद से शंकर की लाश को उसकी ही मोटरसाइकिल पर बीच में बैठाकर मझेला रोड पहुंचा और वहां लाश पटककर घर चला गया।

Check Also

पुलिसकर्मी की पत्नी ने किया सुसाइड, पति से चल रही थी अनबन

भदोही। शहर की नारायण कॉलोनी में किराये के मकान में रह रहे पुलिसकर्मी की पत्नी …