Breaking News
Home / breaking / नामदेव छात्रावास के लिए बढ़-चढ़कर की घोषणा, भामाशाहों का सम्मान

नामदेव छात्रावास के लिए बढ़-चढ़कर की घोषणा, भामाशाहों का सम्मान


नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। श्री विट्ठल नामदेव युवा सोसायटी सांगानेर जिला जयपुर द्वारा प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान समारोह रविवार 3 सितम्बर को आयोजित किया गया। इसमें नामदेव समाज के निर्माणाधीन छात्रावास के लिए भामाशाहों ने बढ़-चढ़कर आर्थिक सहयोग की घोषणा की।


समारोह के मुख्य अतिथि बानसूर केे डॉ. राधेश्याम छीपी थे। अध्यक्षता कुंजबिहारी तोणगरिया ने की। विशिष्ट अतिथियों में समाज के भामाशाह एवं गोसेवक राजेश भाकर व नामदेव रत्न अशोक गोठरवाल सहित समाज के कई भामाशाह मौजूद थे।


समारोह में समिति अध्यक्ष ने बताया कि छात्रावास भवन दो मंजिला होगा तथा उसमें 40 कमरे हैं। वर्तमान में इसमें 60 छात्रों की क्षमता है।

कार्यक्रम में छात्रावास के निर्माण के लिए अशोक गोठरवाल ने 15 लाख 11 हजार देने की घोषणा की। गोसेवक राजेश भाकर ने 11 लाख रुपए देने की घोषणा की। इनके साथ ही कई समाज बंधुओं भामाशाहों ने 45 लाख रुपए से अधिक की घोषणाएं कीं।

समारोह में समाज की प्रतिभाओं सहित भामाशाहों का सम्मान किया गया। अध्यक्ष ब्रह्मानंद नागर ने सभी का आभार प्रकट किया। समिति ने आगामी 1 वर्ष के अंदर-अंदर छात्रावास को पूर्ण रूप से तैयार करने का आश्वासन दिया। समारोह में काफी संख्या में समाजबन्धु मौजूद रहे।

 

यह भी पढ़ें

भामाशाह अशोक गोठरवाल का सपना : शानदार और सर्वसुविधायुक्त हो नामदेव छात्रावास

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …