Breaking News
Home / breaking / नामदेव टांक क्षत्रिय दर्जी भामाशाहों व प्रतिभाओं का अभिनंदन

नामदेव टांक क्षत्रिय दर्जी भामाशाहों व प्रतिभाओं का अभिनंदन

add kamal

kishangarh3kishangarhkishangarh1
विशाल रंगमंच व कमरों का लोकार्पण
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। जिले के मदनगंज-किशनगढ़ नगर में बुधवार को श्री नामदेव समाज टांक क्षत्रिय दर्जी विकास समिति एवं शोध संस्थान के तत्त्वावधान में न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित श्री नामदेव इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल नामदेव भवन में नवनिर्मित विशाल रंगमंच, कमरों व विधायक कोष से निर्मित कक्षा कक्ष का समारोहपूर्वक लोकार्पण हुआ। इस अवसर पर समाज के भामाशाहों व प्रतिभाओं को सम्मानित भी किया गया। समारोह में बड़ी संख्या में समाज के महिला-पुरुषों व बच्चों ने उत्साह से भाग लिया।
नवयुवक मंडल सचिव सुमित रुणवाल ने बताया कि समारोह के मुख्य अतिथि विधायक भागीरथ चौधरी थे। कक्षा कक्ष का लोकार्पण विधायक चौधरी ने किया जबकि रंगमंच का लोकार्पण समाजसेवी एवं विट्ठल नामदेव फाउंडेशन जयपुर के अध्यक्ष सुरेशचंद बाटू ने किया। समारोह में नगर परिषद उपसभापति राजू बाहेती, उपखंड अधिकारी अशोक कुमार व पूर्व पार्षद शंभू शर्मा विशिष्ट अतिथि थे। विधायक चौधरी ने समाज की एकता और बालिका शिक्षा को जरूरी बताते हुए समाजबंधुओं को अपने बेटियों को खूब पढ़ाने का आह्वान किया। समारोह में शाहपुरा निवासी समाजबंधु शंकरलाल ने एक कक्ष बनवाने की घोषणा की तो सभी तालियां बजाकर स्वागत किया।

kishangarh2
अध्यक्ष मुकेश घोसल्या ने बताया कि प्रतिभा सम्मान समारोह में बोर्ड व विश्वविद्यालय स्तरीय परीक्षाओं में 75 फीसदी से ज्यादा अंक लाने वाली प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। साथ ही समाज के 80 वर्ष आयु के वरिष्ठजन व भामाशाहों का भी सम्मान किया गया। समारोह की पूर्व संध्या पर मंगलवार रात सुंदरकांड पाठ हुआ। बुधवार सुबह हवन हुआ। दोपहर में सभी समाजबंधुओं ने सहभोज का आनंद उठाया।
नामदेव वैवाहिक बायोडाटा ग्रुप टीम का स्वागत
समारोह में समाजसेवी बाटू ने वाट्सअप पर नामदेव वैवाहिक बायोडाटा ग्रुप संचालित करने वाली टीम का सम्मान कर हौसला बढ़ाया। इस ग्रुप के माध्यम से समाजबंधुओं को अपनी संतान के लिए उचित जीवनसाथी तलाशने में काफी मदद मिल रही है।

Check Also

कार में पेट्रोल भरवाकर बिना रुपए दिए ही भागे बदमाश, नोजल तोड़ा हादसा टला

 CCTV फुटेज आया सामने अजमेर। श्रीनगर के पास एक पेट्रोल पंप पर कार सवार पेट्रोल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *