Breaking News
Home / अजमेर / पुष्कर की पवित्र धरा पर राष्ट्रीय नामदेव संगठन का होगा गठन

पुष्कर की पवित्र धरा पर राष्ट्रीय नामदेव संगठन का होगा गठन

add1namdev ekta
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। देशभर के नामदेव समाजबंधुओं को एकसूत्र में बांधने का सुअवसर आ गया है। आगामी 11 सितम्बर को जगतपिता ब्रह्मा की पावन नगरी में पुष्कर में इसी पुण्य उद्देश्य की पूर्ति के लिए देशभर से नामदेव समाजबंधु एकत्र होंगे। इस एकत्रीकरण में समाज के बुद्धिजीवी वर्ग से लेकर तमाम वर्ग के लोग स्व:स्फूर्त भाग लेंगे।
दरअसल पिछले लंबे समय से नामदेव समाज राष्ट्रीय स्तर पर पहचान और अपना हक पाने के लिए छटपटा रहा है। करोड़ों की आबादी होने के बावजूद अन्य बड़े समाजों की तुलना में नामदेव समाज को पर्याप्त राजनीतिक संरक्षण नहीं मिल पाया है। अलग-अलग घटकों में बंटे समाज को वृहद स्तर पर एक बैनरतले लाने की जरूरत शिद्दत से महसूस की जा रही है।

khemraj nama solanki add
इसी कड़ी में श्रीगंगानगर के समाजसेवी छिम्पा समाज के ताराचंद रतन ने नामदेव न्यूज डॉट कॉम को बताया कि राष्ट्रीय नामदेव संगठन गठन की दिशा में एक सुप्रयास किया जा रहा है। फिलहाल सभी समाजबंधु स्वेच्छा से ज्यादा से ज्यादा संख्या में पुष्कर में 11 सितम्बर को सुबह 11 बजे नामदेव भवन में एकत्र होकर इस दिशा में चर्चा करेंगे। इस आयोजन के प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारी समाज के मीडिया को दी गई है।
आयोजन से जुड़ी जानकारी लेने के लिए देश-विदेश के नामदेव बंधु ताराचंद रतन से उनके मोबाइल नंबर 09413377375 पर संपर्क कर सकते हैं।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *