Breaking News
Home / breaking / बादल जैसे गरजे-बरसे मोदी, खुलकर कांग्रेस को निचोड़ा

बादल जैसे गरजे-बरसे मोदी, खुलकर कांग्रेस को निचोड़ा

न्यूज नजर डॉट कॉम
अजमेर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को अजमेर की कायड़ विश्राम स्थली पर भारी जनसमूह के बीच कांग्रेस को जमकर धोया और विधानसभा चुनाव की तैयारियों का आगाज कर दिया। शहर में विगत दिनों से बादल-बिजली और बरसात धमाल मचा रही थी लेकिन आज सिर्फ और सिर्फ मोदी की बारी रही।
उन्होंने पुष्कर में जगतपिता ब्रह्माजी का आशीर्वाद लेने के बाद अजमेर में जनसभा को सम्बोधित किया।
अपनी सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में महा जनसम्पर्क अभियान का आगाज करते हुए केन्द्र में कांग्रेस शासन से लेकर राजस्थान में 5 साल से राज कर रही कांग्रेस सरकार को भ्र्ष्टाचार के मुद्दे पर जमकर धोया और निचोड़ा।
मोदी सरकार ने 9 साल में क्या-क्या किया और अगर कांग्रेस की सरकार होती तो क्या-क्या नहीं होता, इसकी काल्पनिक तुलना करते हुए उन्होंने कह दिया कि कांग्रेस राज में 85% पैसा कांग्रेस बीच में ही हजम कर लेती थी।
उन्होंने राजस्थान के लोक देवी देवताओं सहित पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व उप राष्ट्रपति भैरोसिंह शेखावत को नमन करते हुए कहा कि हमने 9 सालों में जनता के हर आदेश की मर्यादा रखी है। दुनिया में भारत का गौरव बढ़ाया लेकिन आपने 5 साल पहले राजस्थान में जो जनादेश दिया, आप देख होंगे कि कांग्रेस सरकार आपसी कुश्तीकरण में ही उलझी है।

लिंक पर क्लिक कर आप खुद ही देख लीजिए मोदी के तेवर

https://twitter.com/i/broadcasts/1mnxeRzgZjoKX?t=wW0vvvMIf1srwe69MWWoUg&s=09

Check Also

6 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …