Breaking News
Home / breaking / भाजपा प्रशिक्षण शिविर में हंगामा, पूर्व मंत्री बोलीं-बदतमीजी की तो चप्पल मारूंगी

भाजपा प्रशिक्षण शिविर में हंगामा, पूर्व मंत्री बोलीं-बदतमीजी की तो चप्पल मारूंगी

 

अजमेर। राजस्थान में अजमेर देहात भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का जवाजा के भालिया मंडल में मंगलवार को प्रशिक्षण शिविर के दौरान जबदस्त हंगामा हो गया।

भाजपा कार्यकर्ताओं के विरोध का शिकार पूर्व मंत्री एवं विधायक अनिता भदेल हुई। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि भदेल ने भी कार्यकर्ताओं को जमकर आड़े हाथों लिया। दरअसल, प्रशिक्षण शिविर के दौरान अजमेर देहात अध्यक्ष को लेकर कार्यकर्ता आक्रोशित थे और मंचासीन अनिता भदेल से भिड़ गए। अनिता भदेल का भी पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और कार्यकर्ताओं द्वारा उन पर लगाए जा रहे आरोपों के बीच वे इतनी ज्यादा आक्रोशित हो गई कि उन्होंने चप्पल मारूंगी जैसे वाक्य का भी इस्तेमाल कर लिया।

 

भदेल के इतना कहते ही कार्यकर्ता और ज्यादा आग बबूला हो गए जिसकी परिणिति यह हुई कि भदेल ने विरोध कर रहे लोगों को बाहर निकालने के निर्देश मंडल अध्यक्ष देवेंद्र सिंह को दे दिए। देवेंद्र सिंह जैसे ही सक्रिय हुए कार्यकर्ता आपस में हाथापाई पर उतर आए। उसके बाद भदेल स्वयं बचाव में यह कहती नजर आईं कि यह क्या कर रहे हो।

घटनाक्रम के बाद प्रशिक्षण प्रभारी भगवती प्रसाद सारस्वत भी कार्यकर्ताओं को समझाइश करते हुए नजर आए और बीच में ही प्रशिक्षण शिविर को समाप्त करने की घोषणा कर दी गई।

दरअसल, भालिया मंडल कार्यकर्ताओं का आक्रोश देहात अध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा द्वारा बागियों को तवज्जो देने को लेकर था जो अनिता भदेल की मौजूदगी में तकरार तक बढ़ गया। भदेल ने स्वयं घर का आपसी मामला बताते हुए प्रदेश नेतृत्व को सारे घटनाक्रम की जानकारी देने की बात कही है। भदेल की आक्रोशित वाणी का वीडियो भी वायरल होने के बाद खासा चर्चा में है।

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …