Breaking News
Home / breaking / मुझे बाहरी प्रत्याशी कहना बेमानी, अजमेर को कर्म स्थली बनाऊंगा – रिजु झुनझुनवाला

मुझे बाहरी प्रत्याशी कहना बेमानी, अजमेर को कर्म स्थली बनाऊंगा – रिजु झुनझुनवाला

 अजमेर । अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला ने  कहा कि मुझे बाहरी प्रत्याशी कहना बेमानी होगा, मैं अजमेर संभाग का निवासी हूं और अजमेर संभाग में मेरी उद्योग इकाई है।  उन्होंने कहा कि मैं अजमेर को अपनी कर्मभूमि बनाऊंगा और अजमेर में स्थाई निवास करूंगा।

कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला आज प्रेस वार्ता में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे उन्होंने कहा कि अजमेर  में समस्याए बहुत हैं लेकिन उन समस्याओं को निपटाने के लिए मैं सिर्फ वादे नही करूँगा, धरातल पर आमजनता के बीच रहकर उन समस्याओं को हमेशा के लिए दूर करने का प्रयास करूंगा ।

झुंझुनवाला ने कहा कि लोग कहते है कि मैं बाहरी, लेकिन मेरा अब हर पल अजमेर की प्रगति और विकास को समर्पित । उन्होंने कहा कि अजमेर मे चहुंमुखी विकास, उद्योग, पर्यटन, शैक्षिक विकास और रोजगार को बढ़ाने के लिए भरपूर प्रयास करूंगा ।

कांग्रेस प्रत्याशी झुनझुनवाला ने मीडिया से अपील की  कि मीडिया किसी भी पार्टी को सपोर्ट करे लेकिन अजमेर के विकास के लिए एक रहे मीडिया।

उन्होंने कहा कि राजनीति एक जरिया लोगो से मिलने के लिए, लोगो की उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा। 

कांग्रेस प्रत्याशी झुनझुनवाला ने  कहा कि  अजमेर जिले  36 कोम  का मुझे स्नेह आशीर्वाद मिल रहा है  और अजमेर से  कांग्रेस भारी मतों से विजय होगी।  उन्होंने कहा कि मेरी सास बीना काक राजनीति में रही, वही से राजनीति में आने की प्रेरणा मिली।  कांग्रेस प्रत्याशी झुनझुनवाला ने कहा कि आम जनता कांग्रेस के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से बातचीत कर अजमेर जिले का स्थानीय घोषणा पत्र भी तैयार किया जाएगा जिसमें सभी स्थानीय समस्याओं को शामिल किया जाएगा।

 

इस अवसर पर अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री विजय जैन देहात अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह राठौड़,  विधायक राकेश पारीक, पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री श्रीमती नसीम अख्तर इंसाफ, पूर्व विधायक राम नारायण गुर्जर, श्रीगोपाल बाहेती, महेंद्र सिंह रलावता, कमल बाकोलिया, राजू गुप्ता रामस्वरूप चौधरी, राजेश टंडन, शिव कुमार बंसल महिला अध्यक्ष सबा खान, युवा कांग्रेस अजमेर शहर के अध्यक्ष नवीन कच्छावा, सैयद कुतुब चिश्ती सहित कांग्रेस के कई नेता उपस्थित थे।

झुनझुनवाला ने आज से किया चुनावी आगाज
अजमेर! अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी  रिजु झुनझुनवाला ने आज से चुनावी आगाज प्रारंभ किया।
कांग्रेस प्रत्याशी  झुनझुनवाला ने आज दूदू किशनगढ़ पुष्कर एवं अजमेर शहर के कांग्रेसी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से की मुलाकात ।
कांग्रेस प्रत्याशी  झुनझुनवाला ने तीर्थराज पुष्कर सरोवर की पूजा अर्चना, ब्रह्मा जी के मंदिर के दर्शन एवं ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में चादर पेश कर कामयाबी की मांगी दुआ।

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …