Breaking News
Home / जयपुर / योग करो, सास बहू के झगड़े अपने आप खत्म हो जाएंगे

योग करो, सास बहू के झगड़े अपने आप खत्म हो जाएंगे

ramdev
जयपुर। योग गुरु बाबा रामदेव ने महिलाओं को एक नया नुस्खा बताया है। यह नुस्खा है घर में सुख-शांति का। उन्होंने महिलाओं से कहा कि जीवन में योग को अपनाने से सांस-बहू के झगड़े भी खत्म हो जाएंंगे।

मूसलाधार बारिश के बीच स्वामी रामदेव ने बुधवार को यहां चित्रकूट स्टेडियम में महिलाओं के विशेष सत्र को संबोधित किया।

महिलाओं को रामदेव ने स्वदेशी सामान खरीदने के लिए प्रेरित किया और कहा कि महिलाएं ही बाजार से घर का सामान लाती हैं। अत: स्वदेशी वस्तुओं को अपने जीवन में अपनाओ।

बालों में डव, सनसिल्क, हैड एण्ड शोल्डर आदि शैम्पूओं के स्थान पर स्वदेशी हर्बल शैम्पू या पतंजलि केशकीर्ति शैम्पू का इस्तेमाल करो ताकि सिर के बाल बचे रहे।

बाबा ने हुंकार भरी कि अब सभी विदेशी टूथ पेस्ट बंद होने वाले हैं क्योंकि उनके द्वारा बनाए गए जड़ी -बूटियों युक्त दंत कांति से दांतों व मसूड़ो की सामान्य समस्याएं दूर हो जाती हैं।

बाबा ने बताया की एलोविरा से चेहरा धोने से चेहरे की कान्ति स्वत: ही बढ़ जाती है फिर किसी फेश वॉश या फेस पैक लगाने की आवष्यकता ही नहीं रहती। महिलाओं के विषेष सत्र का शुभांरम्भ महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिता भदेल ने किया।

हजारों की संख्या में महिलाओं की संख्या को देख कर मंत्री चकित रह गईं और उससे भी अधिक आश्चर्य उन्हें तब हुआ जब सभी बारिश के बावजूद मैदान में डटी रहीं।

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *