Breaking News
Home / breaking / राम मंदिर चंदे के लिए उद्योगपतियों को धमकाया जा रहा : कांग्रेस

राम मंदिर चंदे के लिए उद्योगपतियों को धमकाया जा रहा : कांग्रेस

चित्तौड़गढ़। राजस्थान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि राम मंदिर के लिए चंदा एकत्र करने के लिए उद्योगपतियों को धमकाया जा रहा है।

डोटासरा ने यहां पत्रकारों से बातचीत में राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्र करने का अभियान चला रहे संगठनों का नाम लिये बिना आरोप लगाया कि मंदिर निर्माण के लिए उद्योगपति जो चंदा दे रहे हैं उसे कम बताते हुए ये लोग ज्यादा मांग रहे है तथा नहीं देने पर सरकारी ईडी जैसी एजेंसियों की धमकियां दे रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि पहले जो चंदा लिया था वो कहां गया।

उन्होंने दिल्ली में ट्रेक्टर परेड के दौरान हुए हंगामे का जिम्मेदार केंद्र सरकार को ही ठहराते हुए कहा कि केंद्र सरकार पुलिस के जरिए किसानों के आंदोलन को कुचलने का प्रयास कर रही है। उनका कहना था कि केंद्र सरकार अंग्रेजों से भी बदतर हालात देश के बना चुकी है।

महंगाई के नाम पर सरकार बनाने वाले मोदी के शासन में आज महंगाई आसमान छू रही है और सरकार गरीब लोगों की फिक्र करने की जगह अपने उन दो तीन कारपोरेट मित्रों को लाभ पहुंचाने के काम में लगी है जिन्होंने पिछले दो चुनावों में आर्थिक मदद की और आगे भी करेंगे लेकिन अब देश का युवा कांग्रेस के साथ है।

उन्होंने कहा कि युवा अगले चुनाव में मोदी और उनकी पार्टी को ऐसी धूल चटाएगा कि ये लोग अगले दस बीस सालों तक दिखाई नहीं देंगे। इससे पूर्व उनके यहां पहली आने पर अलग अलग स्थानों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …