Breaking News
Home / breaking / राहुल-प्रियंका को लेकर भाजपा के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने दिया विवादास्पद बयान

राहुल-प्रियंका को लेकर भाजपा के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने दिया विवादास्पद बयान

अलवर। भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान के प्रदेश उपाध्यक्ष और रामगढ़ के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने मंगलवार को फिर विवादास्पद बयान देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका वाड्रा पर विवादास्पद टिप्पणी की।

आहूजा ने अलवर जिले के मुंडावर में संकल्प रैली में सम्बोधित करते हुए पौराणिक कथाओं का हवाला देते हुए राहुल गांधी पर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि पहला युग सतयुग था जिसमें हिरणाकश्यप ने संकट में आकर होलिका का सहारा लिया और होलिका का क्या हश्र हुआ यह सब जानते हैं।

त्रेता युग में रावण ने सूर्पनखा का सहारा लिया। सूर्पनखा की नाक काट दी गई। इसी तरह द्वापर युग में कंस ने श्रीकृष्ण को मारने के लिए अपनी बहन पूतना का सहारा लिया और पूतना का क्या हश्र हुआ बताने की जरूरत नहीं हैं।

उसी तरह अब वर्तमान में कलयुग चल रहा है और बाबा राहुल ने संकट की घड़ी में अपनी बहन प्रियंका का सहारा लिया है। उन्होंने कहा कि अब इससे ज्यादा बोलने का कोई मतलब नहीं है।

आहूजा ने कहा कि जिस तरह तीन युगों में कार्य हुए उसी तरह कलयुग में भी होगा। उन्होंने महाभारत का जिक्र करते हुए कहा कि सुदर्शन चक्र की तरह मोदी जी का चक्र चल रहा है। जहां जाओ वहां मोदी मोदी का शोर सुनाई देता है।

उन्होंने कहा कि देश में गांधी परिवार का कोई सदस्य मंदिर में नहीं जाता था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इनको इस स्थिति में ला दिया कि अब ये लोग भी मंदिरों के चक्कर लगा रहे हैं। जो परिवार पूरी तरह नास्तिक था वह अब राजनीति के लिए आस्तिक बनता जा रहा है, लेकिन जनता इनके छलावे में नहीं आएगी।

आहूजा ने राजस्थान में सभी 25 सीटों पर जीतने का दावा करते हुए कहा कि भाजपा २५ सीट जीतने का मिशन नहीं बल्कि विश्वास है। उन्होंने कहा कि हम राम जी के भक्त हनुमान रूप में हैं और हनुमान जी कभी भी असफल नहीं हुए इसलिए पूरे भारत में सबसे ज्यादा हनुमान जी के मंदिर ही मिलेंगे।

Check Also

6 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …