Breaking News
Home / breaking / शर्मनाक : शराब के नशे में छोटे भाई की पत्नी से किया रेप

शर्मनाक : शराब के नशे में छोटे भाई की पत्नी से किया रेप

चूरू। रिश्तों की मर्यादा का शर्मसार करते हुये बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी से रेप (Rape) कर डाला. आरोपी जेठ शराब के नशे में आधी रात को छोटे भाई की पत्नी के कमरे में पहुंचा और दूधमुंहे बच्चे को मार डालने की धमकी देकर वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने आरोपी जेठ के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज कराया है. आरोपी फिलहाल फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

दूधवाखारा थाना इलाके के एक गांव में रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करते हुए बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की 22 वर्षीय पत्नी को रेप (Rape) का शिकार बना डाला. पीड़िता की शादी एक साल पहले ही हुई थी. आरोपी जेठ ने पीड़िता के दूधमुंहे बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर शराब के नशे में इस वारदात को अंजाम दिया. वारदात के समय पीड़िता का पति खेत गया हुआ था और वह रात को घर में अकेली थी. पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला थाने में आरोपी के खिलाफ मामला किया गया है. महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़िता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है.

महिला थाने की पुलिस उप निरीक्षक सुमन शेखावत ने बताया कि पीड़िता ने महिला थाने में रिपोर्ट दी की 5 फरवरी की रात को उसका पति खेत गया हुआ था. वह घर पर अपने दूधमुंहे बच्चे के साथ अकेली थी.

यह भी देखें

आधी रात को 1 बजे उसका जेठ दीवार फांदकर उसके घर में आ गया. उसने कुंडी बजाकर दरवाजा खोलने को कहा. इस पर उसने दरवाजा खोल दिया. उस समय जेठ शराब के नशे में धुत्त था. जैसे ही पीड़िता ने दरवाजा खोला उसने उसका मुंह दबाकर धमकी दी कि बच्ची का गला घोटकर जान से मार दूंगा.
इसके बाद आरोपी ने उससे रेप किया. वारदात के बाद पीड़िता ने अपनी सास को पूरी बात बताई तो उसने बहू से कहा कि कानूनी कार्रवाई कर वरना ये ऐसे ही गलत काम दुबारा करेगा. उसके बाद पीड़िता महिला थाने पहुंची और आरोपी जेठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 450, 376, 506, 354 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Check Also

VIDEO : जैनाचार्य सुनील सागर RSS कार्यकर्ताओं संग पहुंचे अढाई दिन का झोपड़ा, मुस्लिमों ने किया विरोध

हमारा सांस्कृतिक गौरव पुनर्स्थापित होना चाहिए अजमेर। जैनाचार्य सुनील सागर जी महाराज ने मंगलवार सुबह राष्ट्रीय …