Breaking News
Home / अजमेर / शहर की बिजली व्यवस्था निजी हाथों में सौंपने का विरोध

शहर की बिजली व्यवस्था निजी हाथों में सौंपने का विरोध

power

कांग्रेस ने धरना दिया
अजमेर। शहर की बिजली व्यवस्था को निजी हाथों में सौंपने का शहर कांग्रेसियों ने भी पुरजोर विरोध किया और राज्य सरकार की मुख्यमंत्री से बिजली व्यवस्था को निजी हाथों में सौंपने की कवायद् बंद करने की मांग उठाई। साथ ही चेतावनी दी कि अगर राज्य सरकार ने मांग पर कोई कदम नहीं उठाया तो कांग्रेस कमेटी चरणबठ्ठ आंदोलन शुरू करेगी। शहर की बिजली व्यवस्था को प्रेंचाइजी के माध्यम से निजी कपंनी को देने के विरोध को लेकर शहर कांग्रेसियों ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट के बाहर धरना दिया और धरने के बाद जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

congress
धरना स्थल पर प्रदेश सचिव महेन्द्र सिंह रलावता, शहर अध्यक्ष विजय जैन तथा पूर्व विधायक डॉ. श्रीगोपाल बाहेती आदि पदाधिकारियों ने कहा कि राज्य सरकार पूंजीपतियों के दबाव में आकर शहर की बिजली व्यवस्था को निजीकरण कर रही है। जिससे उपभोक्ताओं पर मार पडेगी और सरकार व पूजीपंतियों को फायदा मिलेगा। राज्य सरकार जनता का दु:ख दर्द दूर करने की बजाय उन्हें आर्थिक बोझ के तले मारने की कवायद् कर रही है। पदाधिकारियों ने कहा कि प्रदेश में लगातार बिजली की दरों में इजाफा किया जा रहा है। जिससे जनता पहले से ही त्रास्त है।

धरने व प्रदर्शन के दौरान महेश ओझा, सुकेश कांकरिया, प्रताप यादव, कैलाश झालीवाल, प्रकाश गदिया, शैलेन्द्र अग्रवाल, आरिफ हुसैन, नरेश सत्यावना, कमल गगवान, सबा खान, वैभव जैन, विवेक पाराशर, विकास अग्रवाल, शैलेष गुप्ता, दिव्येन्द्र सिंह जादौन सहित अनेक कांग्रेसी मौजूद रहे।

Check Also

अजमेर में मस्जिद में सो रहे मौलवी की हत्या, मुस्लिमों में रोष

अजमेर। रामगंज थाना क्षेत्र के कंचन नगर में स्थित मस्जिद में हुए एक हमले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *