Breaking News
Home / breaking / सन्तान पैदा करने की खातिर जीजा को सौंप दी बीवी, फिर बिगड़ी बात

सन्तान पैदा करने की खातिर जीजा को सौंप दी बीवी, फिर बिगड़ी बात

अजमेर। खुद सन्तान पैदा करने में नाकाम एक शख्स ने अपनी बहन के पति को बीवी सौंप दी। बाद में जब उससे बेटा पैदा हुआ तो जीजा का ‘अहसान’ मानने की बजाय उसे बलात्कार के इल्जाम में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने। आखिरकार मामला पुलिस तक जा पहुंचा।

नसीराबाद शहर निवासी एक मुस्लिम युवक ने अदालत के इस्तगासे के आधार पर सिटी थाने में अपनी पत्नी, साले, सलहज आदि के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

 

युवक ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी शादी नवलगढ़ झुंझुनूं निवासी युवती हुई। उनके कोई संतान नहीं हुई। मेडिकल जांच में पता चला कि उसकी बीवी मां बनने में असक्षम है। उधर साला भी सन्तानोत्पत्ति नहीं कर पा रहा था। इस पर ससुराल वालों ने अपना वंश आगे नहीं बढ़ने की फिक्र जताते हुए साले की पत्नी से शारीरिक सम्बन्ध बनाने को कहा, ताकि उससे सन्तान हो सके।

 

युवक का कहना है कि ससुरालियों की ‘भलाई’ के लिए सलहज के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए और इसी के चलते नवम्बर 2011 में सलहज ने उसके बेटे को जन्म भी दिया।

रिपोर्ट में युवक ने बताया कि अब उसका साला, सलहज, पत्नी और दूसरे ससुराली ब्लैकमेल कर रहे हैं। वे उसे बलात्कार के आरोप में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। युवक का कहना है कि ससुराल नवलगढ़ में उसने सलहज को मकान, जेवर आदि भी दिलाए। इन पर करीब 86 लाख रुपए खर्च कर चुका है। ससुराल वाले उससे और रुपए ऐंठने का दबाव बना रहे हैं। पुलिस ने युवक की पत्नी सहित ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Check Also

6 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …