Breaking News
Home / breaking / सरकारी टीचर ने स्कूल में कर दिया कांड, राह चलती युवती को बुलाकर किया रेप

सरकारी टीचर ने स्कूल में कर दिया कांड, राह चलती युवती को बुलाकर किया रेप

बाड़मेर. पश्चिमी राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिले में शिक्षा के मंदिर को शर्मशार करने का मामला सामने आया है. यहां स्कूल के टीचर ने राह चलती युवती को बुलाकर उसके साथ डरा धमकाकर रेप किया. उसके बाद पीड़िता गर्भवती हो गई. इसका पता चलने पर आरोपी ने पीड़िता का गर्भपात करवाने के लिए दवाइयां लाकर खिला दी. इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई. परिजन जब युवती को अस्पताल लेकर आए तो मामले का खुलासा हुआ. पीड़िता के गर्भवती होने की बात सुनकर उसके परिजनों के होश उड़ गए. पीड़िता तीन माह के गर्भ से है. मामला धनाऊ थाना इलाके से जुड़ा है. केस की जांच एससी-एसटी सेल के पुलिस उपाधीक्षक अरविंद जांगिड़ कर रहे हैं.
धनाऊ थानाप्रभारी ने बताया कि इलाके के एक गांव के सरकारी स्कूल में कार्यरत टीचर बाला राम ने करीब तीन माह पहले स्कूल के पास से जा रही युवती को अंदर बुलाया. पहले तो युवती ने मना कर दिया. लेकिन टीचर ने उस पर दबाव बनाकर स्कूल में बुला लिया. फिर उससे रेप किया.
युवती लोकलाज के कारण चुप रही. उसके बाद भी आरोपी ने युवती को डरा धमकाकर एक बार और रेप किया. इससे वह गर्भवती हो गई. युवती के गर्भवती होने की जानकारी मिलने बाद टीचर बालाराम ने गर्भपात करवाने के लिए उसे दवाइयां लाकर दी.
दवाइयां खाने से युवती की तबीयत बिगड़ गई. इस पर उसके परिजन उसे मंगलवार को धनाऊ एक प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर गए. वहां युवती की सोनोग्राफी करवाने के लिए कहा गया. इस पर परिजन पीड़िता को बाड़मेर के जिला अस्पताल लेकर आए. यहां उन्होंने युवती की सोनोग्राफी करवाई. उसमें पता चला की वह तीन माह के गर्भ है. यह सुनते ही परिजन सुधबुध खो बैठे. बाद में परिजनों ने युवती से पूछताछ की तो उसने पूरी आपबीती बताई.

यह भी देखें

Check Also

 9 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …