Breaking News
Home / breaking / सरपंच शारदा छीपा के पति पर जानलेवा हमला, नामदेव समाज में रोष

सरपंच शारदा छीपा के पति पर जानलेवा हमला, नामदेव समाज में रोष

add1
हमलावरों को जल्द गिरफ्तार किया जाए
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। सुमेरपुर तखतगढ़ की ग्राम पंचायत उम्मेदपुर की सरपंच शारदा छीपा के पति राकेश परमार पर बीती शाम जानलेवा हमला हो गया। इस वारदात से नामदेव छीपा समाज में खासा रोष है।

sumerpur

पाली-सिरोही के नामदेव बंधुओं ने पुलिस प्रशासन से जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सजा दिलाने की मांग की है। साथ ही सुमेरपुर के अस्पताल में उपचाररत राकेश परमार के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

khemraj nama solanki add
पुलिस के अनुसार राकेश परमार पुत्र ओटरमल परमार बुधवार देर शाम अपने एक साथी के साथ बाइक पर तखतगढ़ से उम्मेदपुर लौट रहे थे। तखतगढ़ मुख्य चौराहे के पास पीछे से कार में आए बदमाशों ने पहले उनकी बाइक को टक्कर मारी। इससे वे दोनों गिर गए। इसके बाद कार से उतरे हथियारबंद बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसके बाद राकेश को मृत समझकर हमलावर भाग गए। इस हमले में राकेश के सिर में गंभीर चोट आने के साथ ही पैर व शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोटें आई हैं। वारदात के बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घायलों को तखतगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां स्थिति गंभीर होने के कारण राकेश परमार को सुमेरपुर रेफर कर दिया गया।
पहुंचे विधायक, नाकाबंदी में नहीं लगा सुराग
वारदात की सूचना पाकर आहोर विधायक शंकरसिंह राजपुरोहित अस्पताल पहुंचे और राकेश की कुशलक्षेम जानी। उन्होंने पुलिस को जल्द ही बदमाशों को पकडऩे के निर्देश दिए। उधर, पुलिस ने तत्काल नाकाबंदी कराई लेकिन हमलावरों का सुराग नहीं लगा।
समाज फिर एकजुट
नामदेव छीपा समाज के राकेश परमार पर हमले का पता लगते ही देशभर का नामदेव समाज फिर एकजुट हो गया है। मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, तमिलनाडु, गुजरात, छत्तीसगढ़ आदि प्रदेशों से नामदेवबंधुओं ने इस वारदात की कड़ी निंदा करते हुए हमलावरों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने राकेश की सेहत दुरूस्ती की प्रार्थना भी की। सिरोही के हजारीमलजी, मोहब्बतनगर सिरोही से किशोर कुमार परारिया, तखतगढ़ से सुरेश नामा, भोपाल से दुर्गा नामदेव, नरसिंहपुर मध्यप्रदेश से रामकुमार नामदेव नर, केकड़ी अजमेर से कमलेश कुमार आछेरा, अजमेर से कमल तोणगरिया, विदिशा मध्यप्रदेश से मनोज नामदेव पठारी, भीलवाड़ा राजस्थान से चंद्रप्रकाश अमरवाल आदि ने इस वारदात पर रोष जताते हुए राजस्थान के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया से आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कराने की मांग की है।

Check Also

पुलिसकर्मी की पत्नी ने किया सुसाइड, पति से चल रही थी अनबन

भदोही। शहर की नारायण कॉलोनी में किराये के मकान में रह रहे पुलिसकर्मी की पत्नी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *