Breaking News
Home / breaking / 2 सगी नाबालिग बहनों से गैंगरेप, दोनों प्रेग्नेंट हुई तो खुला मामला

2 सगी नाबालिग बहनों से गैंगरेप, दोनों प्रेग्नेंट हुई तो खुला मामला

अलवर. अलवर के एनईबी थाना इलाके में एक फार्म हाउस पर काम करने वाले दो लोगों ने दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप किया. गैंगरेप से दोनों बहनें गर्भवती हो गई. मेडिकल में दोनों बहने प्रेग्नेंट पाई गई हैं. पीड़िताओं की मेडिकल जांच में बड़ी लड़की साढ़े सात माह के गर्भ से और उसकी छोटी बहन ढाई महीने के गर्भ से पाई गई है. दोनों आरोपी बड़ी लड़की के साथ करीब डेढ़ साल से रेप की वारदात को अंजाम दे रहे थे. पीड़िता को घरवालों को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी. इसके चलते वह खामोश रही.
उसकी खामोशी देखकर आरोपियों ने बाद में उसकी छोटी बहन को भी अपना शिकार बना लिया. बड़ी लड़की के प्रेग्नेंट होने के बाद एनईबी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस ने नाबालिग बहनों से गैंगरेप करने वाले आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत अन्य संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. लेकिन उनका अभी तक कोई ठोस सुराग पुलिस को नहीं लग पाया है.
एनईबी थाना पुलिस ने बताया कि इलाके के एक फार्म हाउस पर कई परिवार काम करते हैं. उनमें से एक परिवार तो अपनी दो नाबालिग लड़कियों के साथ यहां काम करता है. उनके पिता दूध सहित पशुओं के चारे वगैरह का काम करते हैं. दोनों लड़कियां बकरी चराने का काम करती हैं. एक पीड़िता 15 साल की है और दूसरी 11 साल की है. यह परिवार काफी लंबे समय से यहीं रह रहा है. पीड़ित लड़की ने बताया कि इसी फार्म हाउस पर करेड़ा का सप्पी और केमाला का सुभान मेव भी रहते हैं.
सप्पी फॉर्म हाउस पर खेत जुताई का काम करता है. सुभान फार्म हाउस पर नहीं रहता था. वह खुद की ही बकरियां चराने का काम करता है. लेकिन ये दोनों आपस में मिलते थे. दोनों आरोपी फार्म हाउस पर लड़कियों की पिता की अनुपस्थिति का फायदा उठाकर बड़ी लड़की से बीते करीब डेढ़ साल से रेप की वारदात कर रहे थे. इससे वह गर्भवती हो गई. उसके बाद आरोपियों ने उसकी 11 वर्षीय छोटी बहन के साथ भी दुष्कर्म किया. इससे वह भी गर्भवती हो गई.
पीड़िताओं का कहना है कि जब वे इसका विरोध करती तो आरोपी कहते घर पर बताया तो मार देंगे. इस वजह से दोनों लड़कियों ने अपने पिता को कुछ नहीं बताया. पीड़िताओं के पिता ने बताया कि 2 दिन पहले जब वह दूध देकर घर आया तो उसकी बड़ी बेटी खाट पर लेटी हुई थी. उसका पेट फूला हुआ देखा तो उससे इस संबंध में पूछा. लेकिन उसने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया. इस पर उसे शक हुआ. वे बेटी को पास ही स्थित गांव की नर्स के पास ले गए. वहां पर इस बात का पता चला कि वह साढ़े सात माह की गर्भवती है. यह सुनकर पिता के पैरों तले से जमीन खिसक गई.
उसके बाद पीड़िता ने आपबीती बताई. तब छोटी बेटी के साथ हुई घटना का पता चला. पीड़िता की ओर से फिर जब पुलिस में केस दर्ज कराया गया. आरोपियों ने पहले तो उनको डराया. फिर उन्होंने दो लाख रुपये का लालच देकर राजीनामा करने की दबाव डाला. लेकिन उन्होंने राजीनामा नहीं किया. थानाप्रभारी एवं प्रशिक्षु आईपीएस अमित जैन ने बताया कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दोनों बहनों के साथ दुष्कर्म किया गया है. दोनों का मेडिकल करा लिया गया है. बयान दर्ज किए गए हैं और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …