Breaking News
Home / राजस्थान / 43 साल की हुई अलवर की ‘पार्वती भाभी’

43 साल की हुई अलवर की ‘पार्वती भाभी’

मुंबई। आज साक्षी तंवर 43 साल की हो चुकी हैं। उनका जन्म अलवर राजस्थान में 12 जनवरी, 1973 को हुआ था। उनके पापा राजेन्द्र सिंह तोमर रिटायर्ड सीबीआई ऑफिसर हैं। टेलीविजन की पॉपुलर अभिनेत्री साक्षी ने कई फिल्मों में भी काम किया है। जल्द ही वो आमिर खान स्टारर फिल्म ‘दंगल’ में भी दिखाई देंगी।

अपने करियर के शुरुआत साक्षी तंवर ने दूरदर्शन के एक सॉन्ग बेस्ड शो ‘अलबेला सुर मेला’ के जरिए की थी। इसके लिए उन्होंने बकायदा ऑडिशन भी दिया था। साक्षी तंवर ने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में टीवी शो ‘दस्तूर‘ के जरिए की थी, लेकिन उन्हें असली पॉपुलैरिटी एकता कपूर के सीरियल ‘कहानी घर घर की’ जरिए मिली। इस शो में उन्होंने ‘पार्वती’ का रोल निभाया था। इसके बाद उन्होंने ‘देवी’, ‘बालिका वधू’ और ‘क्राइम पेट्रोल’ जैसे शोज में भी काम किया। साल 2011 में सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के जरिए उन्होंने टीवी पर सक्सेसफुल वापसी की। ‘प्रिया कपूर’ के किरदार में उन्हें बेहद पसंद किया गया।

फिल्मों में भी एक्टिव

अपने 20 साल के करियर में साक्षी ने कई फिल्मो में भी काम किया है। इनमें ‘कॉफी हाउस’, ‘बावरा मन’, ‘सलून’ और ‘कहीं दूर’ के नाम शामिल हैं। हालांकि, सनी देओल स्टारर फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ अभी तक रिलीज नहीं हुई है। 43 साल की हो चुकी साक्षी अब भी सिंगल हैं। हालांकि, कई बार उनके लिंकअप्स और शादी की खबरें भी सामने आई हैं, लेकिन बाद में खबरें महज अफवाह निकली।

Check Also

मुस्लिम आक्रांताओं के मजहबी उन्माद का साक्षी अढ़ाई दिन का झोपड़ा

  अजमेर। अढ़ाई दिन का झोपड़ा आजकल चर्चा में है। सात मई को जैन आचार्य सुनील …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *