Breaking News
Home / breaking / BJP पार्षद का बार-बार निकला पेशाब, ACB के अधिकारी पाजामा बदलते तंग आए

BJP पार्षद का बार-बार निकला पेशाब, ACB के अधिकारी पाजामा बदलते तंग आए

रिश्वत के आरोपी पार्षद वीरेन्द्र वालिया एवं दलाल को रिमांड पर सौंपा

अजमेर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने 20 हजार रुपए रिश्वत लेने के आरोपी भाजपा पार्षद वीरेन्द्र वालिया और उसके दलाल रोशन चीता को बुधवार एसीबी न्यायालय के न्यायाधीश संदीप शर्मा के निवास पर पेश किया। न्यायाधीश शर्मा ने आरोपियों को 17 फरवरी तक पुलिस अभिरक्षा के आदेश दिए हैं।

उल्लेखनीय है कि दोनों आरोपी शिकायतकर्ता के मकान को अवैध बताकर तोडने के लिए धमकाते हुए रिश्वत मांग रहे थे। परिवादी और उसके परिचित के मकान निर्माण का काम चल रहा है। पार्षद वालिया और उसके दलाल ने नगर निगम से मकान तुड़वाने की धमकी देकर 25-25 हजार रुपए घूस मांगी। सौदा 40 हजार में तय हुआ। ब्यूरो ने शिकायत के सत्यापन के बाद मंगलवार को 20 हजार की रिश्वत राशि के साथ दोनों को गिरफ्तार किया था। अगले दिन न्यायाधीश के समक्ष पेश किए जाते समय दोनों आरोपी मुंह छुपाते नजर आए।

बताया जा रहा है कि एसीबी की गिरफ्त में वालिया ने बार-बार अपने पाजामे में पेशाब कर दिया। हर बार कपड़े बदलवाने में एसीबी अधिकारियों को खासी परेशानी हुई। कल गिरफ्तारी के वक्त भी वालिया ने तबीयत बिगड़ने से नीचे गिरने की नौटंकी की थी। वालिया का कहना रहा कि वह बीपी समेत कई बीमारियों से ग्रसित है, इस कारण पेशाब पर कंट्रोल नहीं है।

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राजेश टण्डन वालिया के समधी हैं। टण्डन का बेटा अनुज पार्षद वालिया का दामाद है।

Check Also

6 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …