Breaking News
Home / breaking / VIDEO : पायलट ने गिनाई रिजु झुनझुनवाला की खूबियां, यह दिलाया विश्वास

VIDEO : पायलट ने गिनाई रिजु झुनझुनवाला की खूबियां, यह दिलाया विश्वास

अजमेर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की कथनी और करनी में फर्क है वह केवल धर्म जात-पात की बात करती है ।
उपमुख्यमंत्री पायलट आज नया बाजार में अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला के समर्थन में आयोजित विशाल आम सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार विकास एवं मुद्दों की बात नहीं करती और देश में धर्म और जातिवाद की बात कर जनता को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा अजमेर में स्मार्ट सिटी के कोष का कोई उपयोग नहीं किया गया और राजस्थान में पूर्व में भाजपा की सरकार होने के बावजूद अजमेर में स्मार्ट सिटी के कार्य नहीं हो सके जो की शर्मनाक है।

 

देखें वीडियो

सभा को संबोधित करते हुए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री एवं अजमेर के प्रभारी डॉ रघु शर्मा ने कहा कि कांग्रेश की विचारधारा विकास की है राजस्थान विधानसभा के चुनाव में जो घोषणा पत्र जारी किया था उस का अक्षरत पालन किया जा रहा है, जिससे राजस्थान का समुचित विकास होगा।
उन्होंने कहा कि भाजपा हमारे 3 माह. के कार्यकाल पर उंगली उठा रही है जबकि खुद के 5 साल के रिपोर्ट कार्ड को देख ले फिर बात करें। हमारे 5 साल का रिपोर्ट कार्ड भाजपा सरकार की तुलना में बेहतर होगा।


आम सभा में अजमेर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला ने कहा कि कांग्रेस 36 कॉम की पार्टी है कांग्रेस जो कहती है वह करती है , उन्होंने कहा कि मैं समाज की सकारात्मक सेवा करने के उद्देश्य से राजनीति में आया हूं और अजमेर की जनता का स्नेह एवं समर्थन मिल रहा है जो मैं जीतने के बाद सूद समेत अजमेर का विकास कर चुका हूंगा।

इस अवसर पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव ललित भाटी सचिव महेंद्र सिंह रलावता, क्रांति तिवारी, पूर्व मंत्री बीना काक, हेमंत भाटी, पूर्व मेयर कमल बाकोलिया, डॉ श्रीगोपाल बाहेती, सलावत खान, अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय जैन, उपाध्यक्ष प्रताप यादव, अमोलक सिंह छाबड़ा, फकरे मोईन, कुलदीप कपूर, गुलाम मुस्तफा, शिव कुमार बंसल अशोक बिंदल, ललित भटनागर, कैलाश जालीवाल आदि ने संबोधित किया। सभा का संचालन विपिन बेसिल ने किया।

इस अवसर पर सुरेश गर्ग, बलराम शर्मा, शैलेंद्र अग्रवाल, आरिफ हुसैन, विजय नागोरा, सुरेश लद्दर, सौरभ यादव, ब्लॉक अध्यक्ष इमरान सिद्दीकी, राजकुमार तुलसीयानी राकेश सांखला, कैलाश कोमल, यूवा कांग्रेस के अध्यक्ष कुतुब चिश्ती, नवीन कच्छावा, यासीर चिश्ती आदि उपस्थित थे

Check Also

6 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …