Breaking News
Home / स्पोर्ट्स / वेस्टइंडीज ने पहले दिन 207 रनों पर गंवाए 6 विकेट

वेस्टइंडीज ने पहले दिन 207 रनों पर गंवाए 6 विकेट

cricket01

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों श्रृंखला के आखिरी टेस्ट के पहले दिन वेस्टइंडीज ने 207 रन पर 6 विकेट गंवा दिए हैं। वेस्टइंडीज की तरफ से सलामी बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट ने सर्वाधिक 85 रन बनाये। वहीं, डैरेन ब्रावो ने 33 रन बनाये। दिन का खेल खत्म होने पर दिनेश रामदिन 23 और कार्लोस ब्रेथवेट 35 रन बनाकर नाबाद लौटे। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से नाथन लियोन ने 2 व हेजलवुड, पेटिंसन और स्टीव ओ किफे ने 1-1 विकेट लिया।

इसके पहले वेस्टइंडीज ने टॉस जीतककर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। वेस्टइंडीज की शुरुआत खराब रही और 13 के कुल स्कोर पर शाई होप 9 रन बनाकर आउट हुए। होप के हेजलवुड ने आउट किया। इसके बाद क्रेग ब्रेथवेट और डैरेन ब्रावो ने संभलकर खेलना शुरु किया और स्कोर को सौ के पार ले गए। 104 के स्कोर पर ब्रावो को पेटिंसन ने आउट किया। ब्रावो ने 33 रन बनाये।  ब्रेथवेट और ब्रावो के बीच 91 रनों की साझेदारी हुई। हालांकि इसके बाद टीम का स्कोर 159 तक पहुंचते पहुंचते वेस्टइंडीज के 4 विकेट जल्दी-जल्दी गिर गये और स्कोर 104 पर 1 से 159 पर 6 हो गया। हालांकि रामदीन और कार्लोस ब्रेथवेट ने टीम को और नुकसान नहीं होने दिया और स्कोर को दो सौ के पार पहुंचाया। जब टीम का स्कोर 207 रन था तभी बारिश आ गयी और फिर खेल शुरु नहीं हो सका और 15 ओवर पहले ही खेल समाप्त घोषित कर दिया गया।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया पहले ही शुरुआती दोनों मैच जीतकर श्रृंखला जीत चुका है। पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने एक पारी व 212 रन और दूसरे टेस्ट में 177 रनों से जीत दर्ज की थी।

 

Check Also

सानिया मिर्जा के फैंस को बड़ा झटका, टेनिस करियर से किया संन्यास का ऐलान

नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपनी गेम टेनिस करियर को लेकर एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *