Breaking News
Home / Uncategorized / जोधपुर में  फिल्म कुंग-फू-योगा की शूटिंग शुरू

जोधपुर में  फिल्म कुंग-फू-योगा की शूटिंग शुरू

jackie chan
जोधपुर। इंडो-चाइनीज फिल्म कुंग-फू-योगा की जोधपुर में शूटिंग गुरुवार से शुरू हो गई। गुरुवार सुबह मेहरानगढ़ दुर्ग में जयपोल के अंदर महाराजा मानसिंह शोध प्रकाश केंद्र में खजाने की तलाश के कुछ दृश्य का फिल्मांकन किया गया।
सुबह छह बजे शुरू हुई शूटिंग के दौरान किले के रैम्पार्ट पर भी कुछ दृश्य फिल्माए गए। दृश्य फिल्माए जाने के बाद जैकी चैन ने किले की प्राचीर से जोधपुर के विभिन्न दृश्यों को कैमरे में कैद किया। उन्होंने किले के म्यूजियम की नक्काशीदार जालियों व झरोखों को भी काफी देर तक निराहा।
जोधपुर में हॉलीवुड अभिनेता जैकी चैन गुरुवार अलसुबह से ही खजाना ढूंढने में लग गए। दरअसल चैकी चैन यहां एक हॉलीवुड मूवी कुंग फू योगा की शूटिंग करने पहुंचे है। फिल्म के एक दृश्य में जैकी चैन को खजाने की तलाश करते हुए दिखाया गया। एक्शन, रहस्य रोमांच से भरपूर यह फिल्म हिन्दी, चीनी और अंग्रेजी भाषा में इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी। आयरलैंड, दुबई के बाद अब भारत में शूटिंग चल रही है। चोखेलाव गार्डन में सोनू सूद, अमायरा और जैकी चेन पर राजस्थानी गीत का फिल्मांकन निर्माता, निर्देशक, अभिनेत्री व कोरियोग्राफर फराह खान के निर्देशन में दोपहर बाद किया जाएगा। फाइनल शेड्यूल चीन में पूरा होगा।

Check Also

कार में पेट्रोल भरवाकर बिना रुपए दिए ही भागे बदमाश, नोजल तोड़ा हादसा टला

 CCTV फुटेज आया सामने अजमेर। श्रीनगर के पास एक पेट्रोल पंप पर कार सवार पेट्रोल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *