Breaking News
Home / Uncategorized / बेटे के दाह संस्कार को नहीं थे पैसे, फूट-फूटकर रो पड़ी मां

बेटे के दाह संस्कार को नहीं थे पैसे, फूट-फूटकर रो पड़ी मां

वाराणसी। आमतौर पर पुलिस कर्मियो को लेकर लोगो के मन में भय के साथ गलत तस्वीर ही उभरती है लेकिन मंड़ुवाडीह थाने के पुलिस कर्मियो ने इससे इतर अपना संवेदनशील चेहरा दिखा अलग तस्वीर पेश की।
body
दरअसल बेहद गरीब मां बेटी अपने ड़ेढ़ साल के मृत बेटे के साथ थाने के चौखट पर आकर बैठ गयी और रोने लगी। यह देख पुलिस कर्मी वहां जुट गये और उनसे पूरी बात पूछकर शवदाह के लिए आपस में चंदा कर उन्हें पैसा दिया।
सूचना पाकर तब तक मीडिया कर्मी भी वहां पहुंच गये। वृद्ध महिला ने अपना नाम कछवा जमुआ निवासिनी कलावती देवी बताया। उसने बताया कि अपनी बेटी दुर्गावती का विवाह सन्त रविदास नगर के अतरौलिया निवासी आटो चालक संजय कुमार से किया था। शादी के बाद दोनो को तीन बच्चे हुए और इसके बाद संजय पत्नी और बच्चो को छोड़ मड़ुवाडीह के महेशपुर में रहने लगा। दो दिन से छोटे बच्चे संजू का तबीयत खराब थी। पैसा न होने के कारण बच्चे का इलाज नही हो पाया और आज शाम उसकी मौत हो गयी। हमारे पास बच्चे के अन्तिम संस्कार के लिए पैसे भी नही है। यह सुन पुलिस कर्मियो ने उनके लिए पैसे की व्यवस्था की और फैंटम दस्ते के जवान महिलाओ के महेशपुर स्थित बताये पते पर भी गये लेकिन आटो चालक नही मिला। फिर महिलाओ को बच्चे के शवदाह के लिए भेज न्याय दिलाने का भरोसा भी दिया।

Check Also

शादी में आए 7 युवक-युवती गंगाजी में डूबे, 5 की मौत

फतेहपुर। मातिनपुर गंगा घाट पर दर्दनाक हादसा हो गया। यहां सात लड़के-लड़कियां गंगा में डूब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *