Breaking News
Home / breaking / नामदेव परिवार की बहू ने लगाई फांसी, परिजन सदमे में

नामदेव परिवार की बहू ने लगाई फांसी, परिजन सदमे में

add kamal

ग्वालियर। यहां एक नामदेव परिवार की बहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने फांसी लगाने से पहले अपने हाथ पर लिखा कि किसी ने बिरयानी नहीं खाई, मैंने तो तुम्हे प्यार किया है, पर तुम्हें यकीन नहीं।

जीतेंद्र-रचना
जीतेंद्र-रचना

hang

पुलिस इस लिखावट की पहेली में चक्करघिन्नी हो रही है। उधर, होली से ठीक एक दिन पहले घटित इस हादसे ने परिवार को गमजदा कर दिया है। साथ ही अन्य समाजबन्धु भी शोक में हैं।

keva bio energy card-2

सुसाइड की खबर सुनकर पुलिस भी पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मेवाती मोहल्ले में जीतेन्द्र नामदेव अपने परिवार के साथ रहता है। उसकी शादी डेढ़ साल पहले रचना नाम की युवती के साथ हुई थी।

दो दिन पहले जीतेन्द्र किसी काम से भोपाल चला गया। शनिवार को सुबह जीतेन्द्र की मां गायत्री देवी अपनी बहू रचना को जगाने के लिए उसके कमरे में गई तो अंदर से दरवाजा बंद था।

उन्होंने खिडक़ी से अंदर झांका तो रचना छत से लटकी दिखाई दी। उन्होंने पड़ोसियों को बुलाया और पूरी जानकारी दी। इस बीच पुलिस भी जांच करने घर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रचना ने मरने से पहले हाथ पर लिखा कि किसी ने बिरयानी नहीं खाई, मैंने तो तुम्हे प्यार किया है, पर तुम्हें यकीन नहीं।

अब पुलिस इसी हाथ की लिखावट का रहस्य सुलझाने में लगी हुई है। एडीशनल एसपी दिनेश कौशल ने बताया कि रचना के पति जीतेन्द्र को फोन करके बुलाया गया है। जीतेन्द्र एक कंपनी में काम करता है।

Check Also

 9 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …