Breaking News
Home / breaking / पति से अलग रह रही थी, तांत्रिक ने भभूत खिलाकर किया रेप

पति से अलग रह रही थी, तांत्रिक ने भभूत खिलाकर किया रेप

add kamal

 

दुष्कर्म मामले में तांत्रिक गिरफ्तार, पूछताछ जारी

ग्वालियर। पति से अनबन दूर करने झाड़-फूंक कराने गई महिला को तांत्रिक ने बेहोश कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह पति को बताने की धमकी से ब्लैकमेल करके 2 साल तक रेप करता रहा। युवती किसी तरह उसकी कैद से भागी और पुलिस अफसरों को आपबीती सुनाई।

rape-3

ग्वालियर के गुदड़ी मोहल्ला की एक युवती की दो साल पहले किसी बात पर पति से अनबन हो गई थी। इसके बाद वह मायके में आकर रहने लगी।

किसी ने उसे बताया कि एजी ऑफिस कर्मचारी रामअवतार धानुक तंत्रमंत्र से इस तरह की परेशानियां दूर कर देता है। युवती तांत्रिक को तलाशते हुए उसके ठाटीपुर घर पर पहुंची, और पति से अनबन की कहानी बताई।

रामअवतार ने युवती को गांधी नगर स्थित अपने साथी बाबू नत्थू के मकान पर बुलाया। युवती वहां पहुंची तो उसने झाड़-फूंक के बाद उसे भभूत दी, जिसे खाने के बाद वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो पता चला कि रामअवतार ने उसके साथ रेप किया है।

इस पर युवती ने रामअवतार से नाराजगी जताई तो उसने उसे बदनाम करने और जान से मारने की धमकी दी और बंधक बना लिया। रामअवतार 2 साल तक पति को सबकुछ बता देने और बदनाम करने की धमकी देकर युवती से रेप करता रहा।

मौका देख युवती रामअवतार के बंधन से भाग निकली और पुलिस थाने पहुंच गई, लेकिन यहां किसी ने उसकी बात पर भरोसा नहीं और मामले को टाल दिया। इस पर युवती ने पुलिस अफसरों से शिकायत की तो जांच महिला थाना प्रभारी अनिता मिश्रा को सौंपी गई।

जांच में युवती की शिकायत की पुष्टि हो गई पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रामअवतार से पूछताछ की जा रही है।

Check Also

 9 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …