Breaking News
Home / breaking / अजब-गजब : होटल का बदल गया सीन, वेटर बन गए मेहमान

अजब-गजब : होटल का बदल गया सीन, वेटर बन गए मेहमान

Guest

इस्लामाबाद। आपने होटल में वेटर आदि को देखा होगा। मेहमान का खयाल रखने में खुद को पूरा झोंक देते हैं। जी सर…यस सर कहते उनकी जुबान नहीं थकती। उनके मन में भी आता होगा कि वे भी कभी मेहमान बनकर अपनी खिदमत कराएं।

add kamal
पाकिस्तान में एक होटल मालिक ने उनका यह सपना सच कर दिखाया। एक दिन के सभी वेटर और दूसरे स्टाफ सदस्य न सिर्फ अपने ही होटल में मेहमान बने, बल्कि जी भरकर ऑर्डर भी दिया।
दरअसल हॉट एन स्पाइसी (Hot-N-spicy) रेस्टोरेंट के सीईओ उमेर खान ने एक दिन अपने यहां काम करने वाले सारे छोटे कर्मचारियों को खास तोहफा दिया। उन्होंने इस रेस्टोरेंट में खाना बनाने, परोसने, बर्तन धोने, टेबल साफ करने, गेट खोलने, मेहमानों की अगवानी करने जैसे काम करने वाले कर्मचारियों को एक दिन इसी रेस्टोरेंट में ग्राहकों वाला जीवन जीने का मौका दिया।

keva bio energy card-1

एक दिन अचानक कहा गया कि रेस्टोरेंट के सारे छोटे कर्मचारी लंच के लिए ग्राहकों की तरह टेबल पर बैठ जाएं। वे अपनी पसंद का खाना ऑर्डर करें। वे लंच के दौरान उन सारी सुविधाओं का लाभ लें जो वे पूरे साल एक ग्राहक को देते हैं। रेस्टोरेंट के सीईओ उमेर खान सहित सारे बड़े कर्मचारियों ने कम पैसे में काम करने वाले स्टाफ की मेहमान नवाजी की।
रेस्टोरेंट ने खास पल का वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. एक मई को शेयर किए गए वीडियो को दो दिनों में 800 से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं। साथ ही इस पर भारी संख्या में कमेंट आ रहे हैं।

उमेर खान का मानना है कि किसी भी रेस्टोरेंट के कर्मचारी पूरे साल ग्राहकों की सेवा करते हैं। वे अपने ग्राहकों को अहसास कराते हैं कि उनके लिए सबसे खास वही हैं। इसलिए उन्होंने सोचा क्यों न उन लोगों को एक दिन खास होने अहसास कराया जाए जो हर रोज आम बने रहते हैं। इसीलिए उन्होंने अपने कर्मचारियों को सरप्राइज दिया।

Check Also

6 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …