Breaking News
Home / अज़ब गज़ब / चीन में चमत्कार : 11वीं मंजिल से गिर कर भी बच्ची जिंदा

चीन में चमत्कार : 11वीं मंजिल से गिर कर भी बच्ची जिंदा

china child1

china child2

यहां चार साल की एक नन्‍ही सी बच्‍ची लियूलियू अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल से नीचे गिरने के बावजूद बाल-बाल बच गई। वह ग्‍यारहवीं मंजिल से गिरने के बाद नीचे झाड़ियों में आकर फंस गई।

चीन में झेजियांग के हैंगझोउ में स्‍थित अपॉर्टमेंट की 11वीं मंजिल में अपने घर की खिड़की से लियूलियू नीचे गिर गई। परिवार के लोग आनन-फानन में उसको लेकर अस्‍पताल की ओर दौड़े। अस्‍पताल में डॉक्‍टर्स ने उसका पूरा चैकअप किया और आखिर में शॉक्‍ड रह गए। बच्‍ची को कहीं जरा सी भी चोट नहीं आई।

प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि घर की खिड़की से गिरने के बाद बच्‍ची पहले नवीं मंजिल पर बने सिक्‍योरिटी केज की खिड़की पर लटकी, उसके बाद वहां से उछलकर वह और नीचे आकर पेड़ पर गिर गई। यहां से वह धीरे से नीचे आकर गिरी। उसके नीचे झाड़ियां और घास थी। अब झाड़ियों और घास पर धीरे से गिरने के कारण वह पूरी तरह से सुरक्षित रही।

china child

घरवालों ने बताया बच्‍ची के घरवालों ने बताया कि वह घर की रेलिंग के कोने से लटककर नीचे की ओर देख रही थी। रुकते-रुकाते जब वह नीचे गिरी तो डर के कारण रोने लगी। वहां से गुजरने वालों ने उसे देखा और गोद में उठाकर उसके परिवार वालों को दे दिया। परिवार के लोग बिना कुछ सोचे-समझे उसको लेकर अस्‍पताल की ओर दौड़े, लेकिन वहां डॉक्‍टरर्स ने उसको पूरी तरह से सही बताकर घर के लिए भेज दिया।

Check Also

अंतिम संस्‍कार की चल रही थी तैयारी, अचानक खोल ली आंखें, सब कुछ कैमरे में कैद

नई दिल्‍ली. एक वक्‍त था जब हम केवल किस्‍से कहानियों  में सुना करते थे कि किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *