Breaking News
Home / अज़ब गज़ब / बालक ने मां काली के दरबार में काट दी अपनी जीभ

बालक ने मां काली के दरबार में काट दी अपनी जीभ

raju patel
पन्ना। कहते हैं श्रद्धा का कोई पैमाना नहीं। भक्ति के आगे सब-कुछ बेमानी है, यहां तक कि अपना शरीर भी। ऐसा ही एक उदाहरण यहां नजर आया। स्थानीय अजयगढ़ तहसील अन्तर्गत ग्राम पंचायत देवरा भापतपुर में मां काली के भक्त एक बालक ने अपनी जीभ काटकर मां को भेंट कर दी। यहां हर प्रसाद पटेल के 15 वर्ष वर्षीय पुत्र राजू ने सुबह 5 बजे ब्लेड से अपनी जीभ काटकर मां काली को अर्पण कर दी।

यह घटना विगत दिनों को बताई जा रही है। उक्त घटना की जानकारी होने पर पत्रकारों ने राजू के पिता हर प्रसाद पटेल से जानकारी प्राप्त की। पटेल ने बताया वे लोग निवासी खजवा तहसील राजनगर जिला छतरपुर हाल निवास इन्द्रपुरी कालोनी छात्रावास के पास में रहते हैं।

पटेल का कहना है कि देवरा भापतपुर में मां काली की कृपा से उन्हें दो बच्चे हुए। इनमें विनोद 13 वर्ष एवं राजू की उम्र 15 वर्ष है। देवरा भापतपुर में मां काली के स्थान पर बरसों से आना जाना है।
उन्होंने बताया कि सोमवार को किसी को बिना बताए घर से सुबह 8 बजे राजू निकला था। जब शाम तक राजू वापस नहीं पहुचा तो उसकी तलाश की गई। कहीं भी पता नहीं चला तो मंगलवार को सुबह 9 बजे पन्ना कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई।

इसके बाद ग्राम देवरा भापतपुर के काली माता के पुजारी शंकर रैकवार ने फोन किया कि आपका पुत्र मंदिर में है। तब पटेल और अन्य जने उसे लेने पहुंचे। घर आकर पता चला कि राजू ने अपनी जीभ मां काली के यहां भेंट कर दी।
जब राजू से पत्रकारों ने पूछा तो उसने बताया कि अपनी मर्जी से जीभ चढ़ाई है। राजू पूर्णत: स्वस्थ है।

Check Also

जैन आचार्य विद्यासागर महाराज ने मंत्रोच्चार के साथ त्यागी देह

  रायपुर।  जैन आचार्य  विद्यासागर महाराज ब्रम्हलीन हो गए हैं। जैन मुनि ने आज रात 2 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *