Breaking News
Home / बॉलीवुड / तनु वेड्स मनु-3 बनाने की पप्पी जी की इच्छा

तनु वेड्स मनु-3 बनाने की पप्पी जी की इच्छा

tanu weds manutanu weds manu1

मुंबई। कंगना की सुपर-डुपर तनु वेड्स मनु व तनु वेड्स मनु रिटर्न के बाद अब तीसरा सिक्वल बनने के आसार हैं। तनु वेड्स मनु फिल्म में पप्पी जी का किरदार निभाने वाले हास्य कलाकार दीपक डोबरियाल ने खुलासा किया है कि फिल्मकार इस हिट फिल्म की तीसरी कड़ी का भी निर्माण करना चाहते हैं। 40 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि अपनी हालिया फिल्म का काम खत्म करने के बाद निर्देशक आनंद एल राय ‘तनु वेड्स मनु’ श्रंखला के तीसरे हिस्से पर काम शुरू करना चाहते हैं।

tanu weds manu2
डोबरियाल ने बताया कि हर कोई तनु वेड्स मनु-3 की मांग कर रहा है। देखिए क्या होता है। मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने में खुशी होगी। फिलहाल आनंद कुछ और कर रहे हैं तो इसके बाद ही तनु वेड्स मनु-3 बन पाएगी। हाल ही के एक अवॉडर्स में डोबरियाल ने ‘तनु वेड्स मनु रिटन्र्स’ में भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता का पुरस्कार जीता।
2011 में रिलीज हुई ‘तनु वेड्स मनु’ में कंगना रनौत और आर. माधवन मुख्य भूमिका में थे। इसके बाद पिछले साल रिलीज हुई ‘तनु वेड्स मनु रिटन्र्स’ में भी दोनों सितारे मुख्य भूमिका में नजर आए। कंगना दोहरी भूमिका में दिखीं।
डोबरियाल ने बताया कि वह फिलहाल ‘ये कैसा खिलाड़ी’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में वह अक्षय कुमार के प्रशंसक का किरदार निभाते दिखेंगे।

Check Also

आमिर खान की बेटी ने रचाई शादी, बनियान और सफेद नेकर में आया दूल्हा

  मुंबई. आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने अपने मंगेतर नुपुर शिखरे से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *