Breaking News
Home / breaking / दीपिका पादुकोण–रणवीर सिंह दो दिन करेंगे शादी, सोशल मीडिया पर खिंचाई

दीपिका पादुकोण–रणवीर सिंह दो दिन करेंगे शादी, सोशल मीडिया पर खिंचाई

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है। रणवीर और दीपिका काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दीपिका और रणवीर ने एक साथ ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ में साथ काम किया है। इसी के साथ सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई भी शुरू हो गई है।

काफी समय से चर्चा हो रही थी कि दीपिका और रणवीर इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दीपिका ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी शादी की तारीख शेयर की है।

दीपिका ने अपने सोशल अकाउंट पर कार्ड शेयर किया है। कार्ड में लिखा गया है कि हमें आपको यह बताते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है ‘की’ हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवम्बर 2018 को तय हुई है।

इतने वर्षों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं। बहुत सारा प्यार दीपिका और रणवीर।

ट्विटर पर यूजर्स ने कार्ड में कि जगह ‘की’ लिखने पर उनकी खिंचाई की। साथ ही शादी की दो तारीखें होने पर भी ताज्जुब जताते हुए लिखा कि शादी तो एक ही दिन होती है। हो सकता है पहले दिन दीपिका की शादी हो और अगले दिन रणवीर की!

Check Also

6 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …