Breaking News
Home / breaking / VIDEO : गार्ड से विवाद के बाद मॉडल ने सबके सामने कपड़े उतारे

VIDEO : गार्ड से विवाद के बाद मॉडल ने सबके सामने कपड़े उतारे

मुम्बई। लोखंडवाला स्थित एक फ्लैट में उस वक्त हंगामा मच गया जब एक मॉडल बिल्डिंग के गार्ड पर पिल पड़ी। सूचना मिलने पर जब पुलिस पहुंची और उस मॉडल को थाने ले जाना चाहा तो उसने सबके सामने अपने कपड़े उतार दिए। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

इस वीडियो में मेघा शर्मा नामक मॉडल एक बिल्डिंग की लिफ्ट में गार्ड के साथ मारपीट करती नजर आ रही हैं मेघा की हरकतें देखकर तो एेसा लग रहा है कि वो नशे में हैं। जब पुलिस पहुँचती है तो मेघा खुद को बेकसूर बताते हुए अपने कपड़े उतार देती है।

 

बताया गया कि नशे में धुत मेघा ने वॉचमैन से सिगरेट मंगवाई थी लेकिन जब वॉचमैन ने सिगरेट लाने से मना कर दिया तो लड़की उसे गालियां देने लगी। इसके बाद ये सारा तमाशा शुरू हुआ।

मेघा का आरोप था कि पहले गार्ड ने उनसे बदतमीजी की फिर जब उन्होंने पुलिस को बुलाया तो उलटे पुलिस उन्हें ही अपने साथ ले जाने लगी। उस वक्त उनके साथ कोई महिला पुलिस भी नहीं थी । वो उन्हें थाने ले जाकर पूछताछ करना चाहते थे। जो वीडियो सामने आया है उसमें अलग ही कहानी देखने को मिली। पुलिसवालों के बारे में मेघा ने कहा कि पुलिसवालों से बचने के लिए मजबूरन उन्हें अपने कपड़े उतारने पड़े।

Check Also

6 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …