Breaking News
Home / breaking / मौसेरी बहन के देवर ने मेहमान मां-बेटी के साथ किया गैंगरेप

मौसेरी बहन के देवर ने मेहमान मां-बेटी के साथ किया गैंगरेप

नोएडा। यूपी को शर्मसार करने की एक और घटना सामने आई है। दिल्ली से सटे नोएडा के दादरी इलाके में डेरीन गांव में मां के साथ शनिवार देर शाम मौसेरी बहन से मिलने आई महिला व उसकी मां से सामूहिक दुष्कर्म कर दिया गया। चौंकाने वाली बात यह भी है कि महिला की मौसेरी बहन के देवर ने अपने दो साथियों के साथ यह वारदात अंजाम दी।

मूल रूप से कोलकाता की रहने वाली एक महिला की शादी बदायूं में हुई है। उसकी एक मौसेरी बहन की शादी मेरठ व दूसरी बहन की शादी दादरी के डेरीन गांव निवासी युवक से हुई थी।

पीड़ित महिला दो दिन पहले अपनी मां के साथ डेरीन गांव में बहन से मिलने पहुंची। देर रात करीब दो बजे उसकी बहन के देवर ने अपने दो साथियों के साथ मां-बेटी को बंधक बना लिया। इसके बाद हैवानियत का खेल शुरू हुआ। आरोपियों ने दोनों मां-बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपियों ने मां-बेटी से मारपीट की और रात में ही गाली गलौज करते हुए दोनों को घर से निकाल दिया।

स्टेशन पर गुजारी रात

अपने साथ हुए इस बर्ताव से हैरान दोनों मां-बेटी पैदल ही गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पहुंची। दोनों ने रेलवे स्टेशन पर ही रात गुजारी।

रविवार सुबह गाजियाबाद से ही फोन पर मेरठ में रहने वाली बहन को आपबीती सुनाई। रविवार दोपहर पीड़ित महिलाओं ने दादरी कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने की शिकायत दी।

पुलिस ने कराया मेडिकल

दादरी के पुलिस क्षेत्रधिकारी निशांक शर्मा ने बताया कि मामले की प्राथमिक जांच की जा रही है। पीड़िताओं का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। रिपोर्ट आने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …