Breaking News
Home / breaking / शादी से ऐनपहले दुल्हन की हकीकत जान उड़ गए लड़के वालों के होश

शादी से ऐनपहले दुल्हन की हकीकत जान उड़ गए लड़के वालों के होश

नोएडा। दिल्ली से सटे नोएडा में शादी से ठीक पहले दूल्हेवालों को धोखा देकर लाखों के जेवर-नकदी उड़ा ले जाने का मामला सामने आया है। दुल्हन के घर पर ताला लटका देख लड़के वालों के होश उड़ गए। उन्होंने ग्रेटर नोएडा थाने में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है।

यह है मामला

ग्रेटर नोएडा के लड़पुरा गांव के रहने वाले अनिल की शादी दादरी के पुराना कटैहरा रोड निवासी युवती से तय हुई थी।

दूल्हे के परिजन का कहना है कि शादी से पहले ही लड़की के परिवारवालों ने बता दिया था कि वे गरीब हैं और शादी का खर्च नहीं उठा पाएंगे। इस पर लड़के वालों ने शादी का पूरा खर्च उठाने की जिम्मेदारी ले ली थी।
सब बातें तय होने के बाद 27 नवंबर को शादी की तारीख फिक्स कर 21 नवंबर को धूमधाम से सगाई कर दी गई।

शादी धूमधाम से करने की तैयारी के लिए दुल्हन के पिता को 6 लाख रुपए नकद सहित 10 तोले सोने और 25 तोला चांदी के आभूषण भी दिए।
सगाई से तकरीबन सप्ताह भर पहले 15 नवंबर को दुल्हन का पिता कुछ लोगों के साथ उनके घर आया और शादी की तैयारियों के लिए 2 लाख रुपए और लेकर गया। दूल्हे के परिजनों का कहना कि 27 नवंबर को शादी के चलते सभी रिश्तेदारों को कार्ड भी बंट चुके थे।

ताला लगाकर फुर्र

बारात ले जाने से पहले  27 नवम्बर की सुबह लड़के के परिजन बारातियों के खाने-पीने की व्यवस्था करने के लिए दुल्हन के घर गए, तो वहां ताला लटका मिला।
पड़ोसियों से पूछताछ की तो जानकारी मिली कि दुल्हन पूरे परिवार के साथ सोमवार सुबह ही गाड़ी से सारा सामान लेकर चंपत हो गई है।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …