Breaking News
Home / breaking / आरएसएस में महिलाओं को बराबरी का अवसर मांगा

आरएसएस में महिलाओं को बराबरी का अवसर मांगा

tripti desai

तृप्ति देसाई ने संघ प्रमुख को लिखा पत्र

नई दिल्ली। भूमाता ब्रिगेड की अध्यक्ष तृप्ति देसाई ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) में महिलाओं को बराबरी का अवसर देने की मांग को लेकर संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत को पत्र लिखा है।
समाज में महिलाओं की बराबर भागीदारी को लेकर नया मोर्चा खोलते हुए तृप्ति देसाई ने आएसएस प्रमुख मोहन भागवत को लिखे गए पत्र में उनसे मिलने का समय मांगते हुए आरएसएस में महिलाओं को बराबरी का अधिकार देने की मांग की है। वहीं दूसरी ओर शनि शिंगणापुर मंदिर में महिलाओं के प्रवेश की कामयाबी के बाद अब तृप्ति देसाई महिलाओं को इबादत का समान हक दिलाने के लिए गुरुवार को मुंबई के हाजी अली दरगाह का रूख करेंगी। वहीं टकराव की स्थिति के एहतियातन पुलिस ने दरगाह के चारों ओर बैरिकेडिंग कर दी है।
पिछले दिनों तृप्ति देसाई के हाजी अली में घुसने का ऐलान करने के बाद शिवसेना नेता हाजी अराफात अली ने उन्हें चप्पल से पीटने की चेतावनी देते हुए कहा था कि तृप्ति देसाई की इस ऐलान से मुस्लिमों में असंतोष पैदा हो रहा है। वे लोग देसाई को दरगाह में जाने या उसे छूने की इजाजत नहीं देंगे और जरूरत पड़ने पर उनके खिलाफ कड़े कदम भी उठाएंगे। अराफात ने यहां तक भी कहा कि अगर ऐसा हुआ तो उन्हें दरगाह में चप्पलों का प्रसाद दिया जाएगा।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *