Breaking News
Home / breaking / उसने क्यों किए पति की लाश के 10 टुकड़े ?

उसने क्यों किए पति की लाश के 10 टुकड़े ?

murder

 कई सवालों का जवाब तलाश रही है पुलिस
झज्जर/बहादुरगढ़। आसंडा के बलजीत मर्डर केस की जांच कर रही पुलिस को आरोपी पूजा से पूछताछ करने में काफी परेशानी हो रही है। पुलिस के अनुभवी अफसर उससे हत्या के पूरे राज नहीं उगलवा पा रहे हैं। कई सवाल हैं, जिनका जवाब तलाशना जरूरी है। गिरफ्तारी के बाद बयान में उसने मर्डर की जो कहानी बताई थी, अब वह उसमें भी गोलमोल जवाब दे रही है।
इन सवालों के जवाब चाहिए पुलिस को
1. इस केस में पूजा का असली रोल क्या है? हत्या करने की असल वजह क्या?
2. आशु के अलावा उसके अन्य आरोपियों के बीच किस तरह के रिश्ते थे?
3. आरोपियों के बीच क्या कोई पैसों का भी लेन-देन हुआ?
4. गला घोंटते समय कोई हाथापाई हुई या नहीं?

 
2 सीनियर अफसर कर रहे हैं जांच
दो दिन से दो सीनियर इंवेस्टिगेशन आॅफिसर उससे गहन पूछताछ कर रहे हैं, लेकिन वह लगातार पुलिस को गुमराह कर रही है। इंवेस्टिगेशन ऑफिसर्स का कहना है कि क्राम सीन के दौरान आरोपी महिला बार-बार झूठ बोल रही है। उसका नार्को टेस्ट भी करवाया जा सकता है। वहीं, इस जघन्य वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार छापे मार रही है, लेकिन कोई भी आरोपी अब तक हाथ नहीं आया है।
बलजीत का गला घोंटने के लिए जिस चुन्नी का इस्तेमाल किया गया उसे अभी तक बरामद नहीं किया गया। इसके अलावा जिस हथियार से शरीर के टुकड़े किए गए वह भी नहीं मिला है। जिस कालीन पर शव काटा गया, उसे कहां फेंका गया। इन सबकी बरामदगी अभी पुलिस को करनी है। मृतक बलजीत के भाई-बहन और पड़ोसियों के बयान भी लिए जा सकते हैं। आरोपी के मोबाइल को सबूतों के लिए फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा।

 
ब्रीफकेस में रख दिया धड़, सिर दबा दिया था गड्ढ़े में
आरोपी पत्नी पूजा ने बताया कि उसका पति 35 वर्षीय बलजीत दिल्ली जल बोर्ड में ठेके पर नौकरी करता था। 24 की रात वह अपने प्रेमी आशु के साथ घर में सो रही थी, तभी उसका पति आ गया। इस दौरान प्रेमी और पति में झगड़ा हुआ। इसके बाद उसका प्रेमी आशु घर से भाग गया। इसके बाद पूजा ने बलजीत को दही में नींद की गोली खिला दी और अपने प्रेमी को वापस बुला लिया। आशु अपने तीन अन्य साथियों के साथ पूजा के घर पहुंचा और सभी ने मिलकर चुन्नी से गला दबाकर बलजीत की हत्या कर दी। पूजा बलजीत के शव के साथ 24 व 25 अप्रैल की रात घर में रही। 26 को दिन में पूजा ने अपने प्रेमी आशु के साथ मिलकर बलजीत के शव के 10 टुकड़े कर दिए। बलजीत की धड़ सूटकेस में रख दिया। हाथ-पैर तसले से ढक दिए। सिर घर में गड्ढा खोदकर दबा दिया गया।
ऐसे हुआ खुलासा
मृतक के भाई कुलजीत ने बताया कि 2012 में बलजीत की शादी सांपला के गांव गिझी की पूजा से हुई। पूजा की यह दूसरी शादी थी। दोनों का ढाई वर्ष का एक बेटा भी है। बलजीत को पत्नी के अवैध संबंधों का पता चल गया था। इसको लेकर दोनों में अनबन रहने लगी थी। परिजनों का कहना है कि तीन दिन पहले बलजीत अपने भाई के घर आई छोटी बहन से मिलने गया और बताया कि उसे कई-कई दिनों तक घर में बांधकर पीटा जाता है। इसके बाद दो दिन तक बलजीत किसी को दिखाई नहीं दिया। इससे परेशान रोहतक में रहने वाली बड़ी बहन बजीता बलजीत के घर पहुंची और पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खुलवाया। भाभी पूजा से बलजीत के बारे में पूछा तो वह गोलमोल जवाब देती रही, लेकिन अजीब किस्म की दुर्गंध आई तो छानबीन शुरू कर दी। इस दौरान उसे बलजीत के टुकड़े बरामद हुए। सिर तो फर्श में गड्ढा खोदकर दबाया हुआ था।

Check Also

पुलिसकर्मी की पत्नी ने किया सुसाइड, पति से चल रही थी अनबन

भदोही। शहर की नारायण कॉलोनी में किराये के मकान में रह रहे पुलिसकर्मी की पत्नी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *