Breaking News
Home / breaking / जब महिला ने सरेआम पुलिस अफसर को चप्पल से जमकर पीटा

जब महिला ने सरेआम पुलिस अफसर को चप्पल से जमकर पीटा

add kamal

 

रांची। आपने खुलेआम किसी पुलिस अफसर को किसी की पिटाई करते तो जरूर देखा होगा…और पुलिस वाले को पिटते हुए भी देखा- सुना होगा। मगर यहां अलग ही सीन देखने को मिला। 

police

डोरंडा थाना क्षेत्र के एजी मोड़ के समीप एक महिला ने ट्रैफिक पोस्ट पर तैनात सब इंस्पेक्टर को सरेआम जमकर चप्पल से पीटा। वह सड़क पर चिल्लाता रहा लेकिन उसे छुड़ाने के लिए कोई नहीं आया।

यह घटना गुरुवार  11 बजे दिन में हुई । इसके बाद दोपहर 2 बजे वह अपने पति और 30-40 लोगों के साथ दुबारा एजी मोड़ पहुंची और एजी मोड़ के समीप एसआई मदन ठाकुर को गाली देने लगी।

इस पर ठाकुर ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की मौजूदगी में वासुदेव महतो की पत्नी पम्मी देवी ने एसआई ठाकुर को सरेआम चप्पल से पीटना शुरू कर दिया। पति ने भी एसआई के साथ मारपीट की। इसके बाद एसआई के बयान पर डोरंडा थाने में सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और वर्दी में पुलिस अधिकारी को मारने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई। दोनों को गिरफ्तार कर डोरंडा थाने में रखा गया है। इधर, वासुदेव महतो और उसकी पत्नी पम्मी देवी का कहना है कि उनसे फाइन भी वसूला गया और मारपीट भी की गयी। पम्मी देवी एसआई पर छेड़छाड़ का भी आरोप लगा रही है।

Check Also

दो बहनों ने की खुदकुशी… छेड़छाड़ से तंग आकर घुट-घुट कर जी रहा था परिवार

  बरेली। शोहदे से तंग आकर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी दो सगी बहनों ने …