Breaking News
Home / breaking / दोस्त को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था, यह चुकानी पड़ी कीमत

दोस्त को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था, यह चुकानी पड़ी कीमत

हरिद्वार। सिडकुल क्षेत्र से मार्च में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता युवक की पत्नी और उसके दोस्त ने मिलकर 11 मार्च को हत्या कर शव छिपाने के बहाने सहारनपुर में नई नहर में बहा दिया। दोस्त का युवक की पत्नी से प्रेम प्रसंग था।

ट्रक चालक शारुफ और रिंकी की करीब चार माह पहले शुरू हुई अवैध संबंधों की दास्तां हेमेंद्र की हत्या पर आकर खत्म हुई। भगवानपुर में आरोपी पत्नी और ट्रक चालक की मुलाकात हुई थी। यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। पति के सामने अवैध संबंध का राज खुल गया। इसके बाद प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने के लिए हत्या का ताना-बुना बुन डाला।
हेमेंद्र पहले भगवानपुर क्षेत्र में पत्नी रिंकी और दो बच्चों के साथ रहता था। जहां एक फैक्टरी में नौकरी करता था। रिंकी भी एक कंपनी में काम करती थी। ट्रक चालक शारुफ ट्रांसपोर्ट से जुड़ा था। इसी बीच उसकी जान पहचान हेमेंद्र से हुई। जनवरी में हेमेंद्र और रिंकी साथ में थे। जहां शारुफ से मुलाकात हुई। यहीं से दोनों के बीच जान-पहचान हुई। हेमेंद्र की गैरमौजूदगी में शारुफ का उसके घर आना-जाना शुरू हुआ। फिर दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए।
हेमेंद्र ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया था। इसके बाद करीब दो माह पहले नौकरी छोड़कर हेमेंद्र सिडकुल में शिफ्ट हो गया। यहां एक फैक्टरी में नौकरी करने लगा, लेकिन पत्नी और ट्रक चालक के बीच संपर्क बना रहा। भगवानपुर से सिडकुल में शिफ्ट होने के बाद से ही पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर हत्या की साजिश रच डाली।

शराब पिलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया

दोनों सही मौके की तलाश में थे। रिंकी फोन पर पल-पल की जानकारी आरोपी चालक को देती रही। 11 मार्च को मौका मिला और ट्रक चालक ने हेमेंद्र से संपर्क साधा। दोनों आरोपियों के इरादों से अंजान हेमेंद्र ट्रक में बैठकर शारुफ के साथ भगवानपुर चला गया। जहां शराब पिलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया।

Check Also

 26 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  ज्येष्ठ मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …