Breaking News
Home / देश दुनिया / नौंवी कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म, 2 गिरफ्तार

नौंवी कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म, 2 गिरफ्तार

 

जम्मू। कैनाल रोड से उदयवाला जा रही नौंवी कक्षा की छात्रा के साथ मिनी बस में कथित तौर पर हुए दुष्कर्म की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

शिकायत में बताया गया कि मिनी बस में सवार दो युवकों सहित चालक व सहचालक उसे जबरन एक सुनसान जगह में ले गए, जहां एक युवक द्वारा कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इसके बाद आरोपी छात्रा को लक्ष्मी पैलेस तोमाल बोहड़ी के समीप छोड़कर खुद फरार हो गए।छात्रा की मां ने पुलिस स्टेशन दोमाना में शिकायत दर्ज करवाई।

छात्रा की मां के अनुसार 24 जनवरी को छात्रा कैनाल रोड में स्थित अपने स्कूल से वापस घर लौट रही थी। छात्रा के अनुसार कुछ यात्रियों के उतर जाने के उपरांत रास्ते में केवल चालक, सहचालक व दो अन्य यात्री युवक मिनी बस में मौजूद थे।

उसने आरोप लगाया कि मिनी बस चालक मिनी बस को गजनसू मार्ग पर ले गया, जहां वाहन में सवार 4 में से एक युवक द्वारा उससे जबरन दुष्कर्म किया गया।

पुलिस ने शिकायत पर कड़ा संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ एफआईआर नंबर 32/2017 में आरपीसी की धारा 363/376, 109/506 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने गजनसू व तालाब तिल्लो से दो युवकों को हिरासत में लिया है। 

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …