Breaking News
Home / देश दुनिया / दोस्त की बीवी से करता था छेड़छाड़, आखिर गंवानी पड़ी जान

दोस्त की बीवी से करता था छेड़छाड़, आखिर गंवानी पड़ी जान

 

लखनऊ। महानगर थानाक्षेत्र में विगत दिनों सड़क पर मिले युवक की हत्या का खुलासा राजधानी पुलिस ने शुक्रवार को कर दिया है। पुलिस के मुताबिक हत्यारे ने पत्नी का बदला लेने के लिए दोस्त की हत्या कर शव सड़क पर फेंका था। पुलिस ने हत्यारोपी को जेल भेज दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि विगत 23 जनवरी को महानगर पेपर मिल कालोनी निवासी टिंकू वाल्मिकी का शव पुलिस ने झाड़ियों में पड़ा पाया। शरीर पर चोटों के निशान से प्रथमदृष्टया युवक की हत्या कर शव फेके जाने की आशंका जताई गई। वहीं परिजनों ने भी हत्या का आरोप लगाकर अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि हुई कि युवक की हत्या किसी भारी चीज से मारकर की गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु की। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से क्षेत्रीय युवक सोनू बैदराज को हिरासत में लिया और पूछताछ की।

सख्ती से पूछताछ पर युवक ने अपना गुनाह कबूल कर बताया कि मृतक उसकी पत्नी से आये दिन छेड़छाड़ करता था। इस इस अपमान से पत्नी काफी आहत चल रही थी।

इसका बदला लेने के लिए उसने योजना बनाई। योजना के तहत घटना वाले दिन मृतक को खूब शराब पिलाई और नशे में होने के बाद ईंट से कूच कर दोस्त की हत्या कर दी।

थाना प्रभारी का कहना है कि हत्याअभियुक्त के निशानदेही पर आलाकत्ल भी बरामद कर लिया गया है, हत्यारे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …