Breaking News
Home / breaking / पत्नी के गैर मर्द से थे अवैध सम्बन्ध, पति ने मोबाइल उठाया और…

पत्नी के गैर मर्द से थे अवैध सम्बन्ध, पति ने मोबाइल उठाया और…

गया। नई नवेली दुल्हन के साथ सतरंगी ख़्वाबों में खोए पति को जब पता चला कि उसकी पत्नी के गैर मर्द के साथ अवैध सम्बन्ध हैं तो वह टूट गया। उसने व उसके माता-पिता ने बहू को खूब समझाया। लेकिन प्रेमी के प्यार में पागल बहू पर कुछ असर नहीं हुआ। आखिर थक-हारकर पति ने ऐसा कदम उठाया कि सब हक्के-बक्के रह गए।

पत्नी की बेवफाई से तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली। मरने से पहले उसने अपने मोबाइल पर अपनी ही मौत रिकॉर्ड कर ली। जब यह वीडियो पुलिस के सामने आया तो सच्चाई खुद ही सामने आ गई।

 

एक वीडियो रिकॉर्ड किया. जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी को बताया. मृतक की शादी एक साल पहले ही हुई थी. अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

विष्णुपद थाना क्षेत्र के करशीली मोहल्ले में रहने वाला विकास शर्मा रेलवे में ट्रेन सुपरवाइजर था। उसकी शादी अप्रैल 2016 में मनीषा नामक युवती से हुई थी।
शादी के कुछ समय बाद विकास को पता चला कि उसकी पत्नी मनीषा के संबंध किसी और युवक के साथ भी हैं।
इससे उसे गहरा झटका लगा। उसने पत्नी को बहुत समझाया। विकास ने अपने माता-पिता को भी इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने भी मनीषा को खूब समझाया।


29 मई को मनीषा प्रेमी के चक्कर में घर छोड़कर मायके चली गई। विकास जब उसे वापस लाने के लिए ससुराल पहुंचा तो वहां ताला लगा था। पता चला कि उसकी पत्नी मनीषा कोलकाता जा चुकी थी। 30 मई की रात को विकास वापस अपने घर आ गया।

यह उठाया कदम

पत्नी की हरकत से टूट चुके विकास ने अपनी ही मौत का फैसला किया। उसने मोबाइल की वीडियो रिकॉर्डिंग ऑन की और कैमरे के सामने खुदकुशी कर ली।

उसने अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी मनीषा को बताया। साथ ही उसने एक मैसेज भी टाइप किया कि वह पत्नी के कारण आत्महत्या करने जा रहा है। फि उसने फांसी लगा ली।

15 दिन बाद पुलिस ने मौके से जब्त किया गया विकास का मोबाइल फोन चैक किया तो सुसाइड का लाइव वीडियो देखकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए। पुलिस को पता चला कि उसकी पत्नी मनीषा कोलकाता में अपने किसी परिजन के घर पर रह रही है। पुलिस अब उसकी तलाश में निकल चुकी है।

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …