Breaking News
Home / breaking / पत्नी के थे अवैध सम्बन्ध, विरोध करने पर पति का यह हुआ अंजाम

पत्नी के थे अवैध सम्बन्ध, विरोध करने पर पति का यह हुआ अंजाम

 

सूरजपुर। छत्‍तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते सुपारी देकर अपने पति की हत्‍या करवा दी। पुलिस ने एक सप्ताह की जांच पड़ताल के बाद मामले का खुलासा करने में कामयाबी हासिल कर ली। पुलिस ने महिला और भाड़े के तीन कातिलों को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का प्रेमी फरार बताया जा रहा है ।

हत्या के आरोप में गिरफ्तार भाड़े के कातिल।

ओड़गी थाना इलाके में गत 13 जुलाई को पुलिस को जंगल में अज्ञात युवक का शव मिट्टी में दबा मिला था। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अवैध सम्बन्धों में फंसी सुनीता।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में धारदार हथियार से सिर पर चोट के कारण युवक की मौत होना सामने आया। इधर जांच में मृतक की शिनाख्त भटगांव थाना इलाके के कपसरा गांव निवासी जोगेश्वर के रूप में हुई।

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि मृतक की पत्नी सुनीता के गांव के ही एक युवक से नाजायज ताल्लुक थे। इस वजह से पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता था।


सूरजपुर के एडीशनल एसपी एस.आर. भगत ने बताया कि अवैध सम्बन्धों की वजह से दोनों पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता था।

 

प्रेमी के प्यार में पागल हुई सुनीता ने पति को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने की ठान ली। उसने गांव के ही तीन युवकों- योगेश, राजेश और किशोर को अपने पति की हत्‍या की सुपारी दे दी। उनमें 50 हजार में सौदा तय हुआ।

शराब पिलाकर मारा

तीनों आरोपियों ने शराब पिलाने के बहाने जोगेश्वर को बुलाया और नशे में बेसुध कर दिया। इसके बाद टांगी से उसकी हत्‍या कर दी।

 

हत्‍या के बाद मृतक की बाइक को वहीं के एक तालाब में फेंक दिया। हत्‍या में उपयोग में लाई गई टांगी को भी कुएं में फेंक दिया। शव को लेकर ओड़गी के जंगल में जमीन के नीचे दबा दिया था। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हत्‍या में उपयोग में लाई गई टांगी और बाइक को भी जब्‍त कर लिया है।

 

यह भी पढ़ें

दोस्त की बहन से अवैध संबंध, बीजेपी नेता को गंवानी पड़ी जान

 

पत्नी के गैर मर्द से थे अवैध सम्बन्ध, पति ने मोबाइल उठाया और…

 

तांत्रिक से अवैध सम्बन्धों में पति का गला घोंट दिया

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …