Breaking News
Home / breaking / पाक विदेश मंत्री ने RSS को बताया आतंकी संगठन, मोदी को आतंकी

पाक विदेश मंत्री ने RSS को बताया आतंकी संगठन, मोदी को आतंकी

नई दिल्ली। पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है।

आसिफ ने पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो से बातचीत में कहा कि  भारत में आरएसएस जैसा आतंकी संगठन सरकार चला रहा है। आसिफ ने भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर वार करते हुए कहा कि भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने हम पर आतंकी भेजने का आरोप लगाया जबकि उनके खुद के मुल्क का प्रधानमंत्री एक आतंकी है।

आसिफ ने कहा कि आतंकी संगठन RSS देश को लीड कर रहा है और बीजेपी उसकी सहयोगी पार्टी है। उन्होंने गुजरात दंगों को जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर गंभीर आरोप लगाए।

आसिफ का कहना रहा कि पाकिस्तानी आर्मी आतंकवाद से लड़ रही है और पिछले 4 साल में आतंक के खिलाफ की गई हर कार्रवाई में हमें जीत मिली है। हालंकि उन्होंने यह भी कहा कि लश्कर-ए-तैयबा, हाफिज सईद और हक्कानी नेटवर्क देश के लिए बोझ हैं।

मालूम हो कि आसिफ का यह बेहद आपत्तिजनक बयान संयुक्त राष्ट्र में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान को आतंक का निर्यात करने वाला देश बताया था। सुषमा ने कहा था कि हम गरीबी से लड़ रहे हैं, पर पाकिस्तान हमसे लड़ रहा है।

Check Also

दो बहनों ने की खुदकुशी… छेड़छाड़ से तंग आकर घुट-घुट कर जी रहा था परिवार

  बरेली। शोहदे से तंग आकर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी दो सगी बहनों ने …