Breaking News
Home / देश दुनिया / पुलिस को मिली युवक की सिर कटी लाश

पुलिस को मिली युवक की सिर कटी लाश

mayur
बुरहानपुर। खकनार के ग्राम करदली स्थित एक खेत के कुए से मंगलवार को पुलिस ने सर कटी लाश बरामद की। खेत मालिक रमेश विनोद महाजन ने इसकी सूचना खकनार थाने में दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया। दूसरे दिन बुधवार को भी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका।
नायर निवासी एमकॉम के छात्र मयूर पिता गोविंद पाटिल 23 की किसी ने गला काटकर हत्या कर दी और शव कुए में फेंक गए। इसकी जानकारी सामने आने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मंगलवार शाम 5 बजे कुए से शव बाहर निकाला, लेकिन उसका सिर नहीं था। बुधवार को उसका पोस्टमार्टम कर शव परिजन को सौंपा गया। एएसपी मनोज राय ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से बातचीत की। बुधवार को युवक का शव कुए से निकाला गया। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की कि शव मयूर का ही है।
हर दिशा में जांच कर रही पुलिस
मयूर करीब 11 जनवरी से लापता था। वह घर पर खेत जाने का कहकर गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। वह सेवासदन कॉलेज में एम कॉम का छात्र था। उसके लापता होने के बाद उसकी मोबाइल लोकेशन महाराष्ट्र के धारणी में भी पाई गई थी। परिजन और रिश्तेदारों उसे काफी ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मिला। अब पुलिस हर दिशा में जांच कर रही है। कहीं मामला प्रेम प्रसंग का तो नहीं है यह भी पता लगाया जा रहा है। एएसपी मनोज राय ने कहा कि अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी है। टीम जांच के लिए रवाना कर दी गई है।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *