Breaking News
Home / breaking / प्रेमिका से दूसरी शादी करने के लिए मचला, अपने ही बच्चों को ठिकाने लगाना चाहा

प्रेमिका से दूसरी शादी करने के लिए मचला, अपने ही बच्चों को ठिकाने लगाना चाहा


नई दिल्ली। क्या कोई मर्द बिस्तर के सुख के लिए इतना भी पागल हो सकता है कि अपने ही मासूम बच्चों का कातिल बन बैठे। एक शख्स ऐसा ही दरिंदा बन बैठा। पत्नी की मौत के बाद उसने प्रेमिका से शादी करने की ठानी।

जब प्रेमिका ने उसके तीन बच्चों को साथ रखने से मना कर दिया तो वह ख़ौफनाक कदम उठाने से भी पीछे नहीं रहा। उसने अपने ही बच्चों के मौत की सुपारी दे दी। तीन बच्चों में एक बेटी की हत्या अपने भतीजे के साथ मिलकर कर दी। बाकी बेटों को भी मरवा पाता, इससे पहले पुलिस ने पकड़ लिया।

यह लोमहर्षक वारदात राजधानी के अमन विहार इलाके की है। आरोपी धर्मवीर (34) की पत्नी की हेपेटाइटिस बी की वजह से जून में मौत हो गई। इसके बाद उसका एक अन्य महिला के साथ अफेयर हो गया। महिला ने धर्मवीर से कहा कि वह उससे शादी करेगी लेकिन उसकी पहली पत्नी के तीनों बच्चों के साथ रहना चाहती है।

यह रची साजिश

प्रेमिका से शादी करने के लिए धर्मवीर ने अपने दोनों बेटों और एक बेटी की हत्या की साजिश रची। उसने अपने भतीजे संजय को 30 हजार रुपए में तीनों बच्चों की सुपारी दे दी।

गत दिवस घर में टीवी देखते समय धर्मवीर ने बेटी तनीषा को दबोच लिया और संजय ने गला दबाकर उसे मार दिया। इसके बाद वे तनीषा की लाश ठिकाने लगाने की फिराक में थे कि पड़ोसियों को शक हो गया। उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया।
पुलिस ने चाचा -भतीजे को अरेस्ट कर बच्ची तनीषा की लाश का पोस्टमार्टम कराया है।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …